युवक ने बर्फ से बनाया 77 फीट लंबा सांप, लोग हुए हैरान

Mar 01 2021 01:42 PM
युवक ने बर्फ से बनाया 77 फीट लंबा सांप, लोग हुए हैरान

आप सभी ने इस दुनिया में कई अनोखे अनोखे कलाकार देखे होंगे जो अपनी कलाकारी से सभी का दिल जीत लेते हैं। अब आज हम आपको एक ऐसे ही कलाकार से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी कलाकारी से सभी को हैरान किया है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं कलाकार मॉन मूजली की। यह आजकल अपनी कमाल की कलाकारी बर्फ पर दिखा रहे हैं और इसे देखने वाले देखते ही रह जा रहे हैं। यह कलाकार और इनका परिवार बर्फ से ऐसी से ऐसी चीजें बनाते है जिन्हें देखने के बाद सभी के होश उड़ जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mello Morn  (@chingerdingz)

अब इन सभी के बीच इनकी बेहतरीन कलाकारी का एक नमूना दुनिया के सामने आया है। जिसे देखकर लोग हैरान है। जी दरअसल इन्होने एक अजीबोगरीब सांप बनाया है जिसे देखने वालों के होश उड़ गए हैं। मॉन मूजली और उनके परिवार ने बर्फ से 77 फीट लंबा सांप बनाया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस समय इसकी फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और चर्चा का विषय बनी हुई है। इस समय जो कोई इस बर्फ से बने सांप को देख रहा है वो इसे असली समझ रहा है। यह सांप (23 मीटर) लंबा है और कहा जा रहा है बर्फ पर इस उम्दा कलाकारी को बनाने में मॉन मूजली और उनके परिवार को तकरीबन 10 घंटें का वक्त लगा।

वैसे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले उन्होंने बर्फ से सांप का ढांचा तैयार किया, इसके बाद फिर उन्होंने स्प्रे पेंट की मदद उसमे रंग भरकर और शेडिंग के जरिए उसे एक हूबहू असली सांप जैसा बना दिया। यह पोस्ट मॉन मूजली ने की है और उनकी इस पोस्ट को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

विस्फोटक रखने से जैश-उल-हिंद ने किया इंकार, कहा- 'अंबानी से दुश्मनी नहीं'

MP: बेटी को गोद में लेकर सो रही महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Ind Vs Eng: 'यदि आखिरी टेस्ट में भी ऐसी ही पिच मिले तो टीम इंडिया पर कार्रवाई करे ICC'