'ब्लैक पेंथर' से लेकर 'ए स्टार इज बोर्न' समेत कई बड़ी फिल्मों में होने वाली है टक्कर
'ब्लैक पेंथर' से लेकर 'ए स्टार इज बोर्न' समेत कई बड़ी फिल्मों में होने वाली है टक्कर
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अवार्ड शोज में से एक गोल्डन आवर्डस 2019 अगले महीने आयोजित होने वाला है. आपको बता दें इस अवार्ड फंक्शन का आयोजन 6 जनवरी को होने वाला है. हाल ही में अवार्ड फंक्शन में नॉमिनेट हुई फिल्मों की लिस्ट की घोषणा हो चुकी है. आपको बता दें इस लिस्ट में बेस्ट फिल्मस की कैटगिरी में ड्रामा, ब्लैक पेंथर, ब्लैक कलस्यान, बोई मैन रैहपसोडी, इफ बी स्ट्रीट क टॉक, ए स्टार इज बोर्न जैसी फिल्मों को नोमिनेट किया गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि गोल्डन ग्लोब अवॉर्डस की ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने सभी नामांकनों की लिस्ट जारी की है. इस अवार्ड फंक्शन में नॉमिनेट हुए सभी एक्टर्स और एक्ट्रेस को उनकी फिल्मों के आधार पर ही बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड वितरित किए जाएंगे.

आपको बता दें इस अवार्ड फंक्शन में बेस्ट एक्टर के लिए ब्रैडली कूपरको उनकी फिल्म ए स्टार इज बॉर्न के लिए शामिल किया है. वहीं जॉन डेविड वॉशिंगटन को फिल्म ब्लैक लैंसमैन के लिए चुना गया है. इसके साथ ही अवार्ड शो के लिए बेस्ट एक्ट्रेस इन ए मोशन पिक्चर ड्रामा कैटेगरी के लिए मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर लेडी गागा चुनी गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हर बार ही हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विशेष उपलब्धियों के लिए देसी विदेशी कलाकारों और फिल्मों को गोल्डन ग्लोब पुरस्कार दिया जाता है. इस अवार्ड को पाना सभी कलाकारों के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है.

जनवरी में होगा 76वां वार्षिक गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का आयोजन

स्पाइडर मैन में काम करने का बहुत लुत्फ उठाया : मेहर्शाला अली

हर बार ही अपने सेक्सी फिगर से लोगों को घायल कर देती है ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -