जियो के नए प्लान के तहत मिल रहा 750GB फ्री डाटा
जियो के नए प्लान के तहत मिल रहा 750GB फ्री डाटा
Share:

रिलायंस जियो ने अपने कस्टमर्स के लिए एक और नया प्लान लॉन्च कर दिया है. कम्पनी अपने इस प्लान के तहर एक साल के लिए 750GB फ्री डाटा और कॉलिंग की सुविधा दे रही. हालांकि आपको बता दें कि ये प्लान सिर्फ उन्ही यूजर्स के लिए पेश किया गया है जिनके पास गूगल का पिक्सल 2 स्मार्टफोन मौजूद है. जियो के इस नए प्लान के तहत आप किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग और STD व रोमिंग पर भी फ्री बात कर सकते हैं. कंपनी इस प्लान के तहत अपने कस्टमर्स को 750GB फ्री डाटा दे रही है. इस प्लान की वैधता वैलिडिटी 360 दिन की राखी गयी है.

इस प्लान के तहत आपको फ्री जियो ऐप्स के साथ ही नेशनल और लोकल मैसेज भी फ्री दिए जा रहे है. इतना ही नहीं अगर आप जिओ प्लान के साथ गूगल पिक्सल 2 खरीदने के वक्त अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 5000 रुपए तक का एडिशनल एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. जल्दी करें, JIO यूजर्स को कुछ दिन और मिलेगा इस बंपर ऑफर का फायदा पिछले काफी समय से सस्ते 4G प्लान पेश करने के बाद अब इस तरह के नए प्लान लेकर आई है.

इन प्लान्स के साथ कंपनी स्मार्टफोन के साथ मिल शानदार ऑफर्स मुहैया करा रही है. आपको बता दें कि गूगल पिक्सल 2 और पिक्सल 2 XL गूगल के फ्लैगशिप फोन हैं और ये दोनों ही फोन ऑफर के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है. पिक्सल 2 की कीमत 61,000 रुपए जबकि पिक्सल 2 XL की कीमत 73,000 रुपए रखी गयी.

 

ग्रामीण महिलाओं के विकास के लिए साथ आए गूगल-टाटा

लॉन्च हुआ बेहद सस्ता और दमदार स्मार्टफोन

नए साल पर क्वालकॉम देगी बड़ा तोहफा

पेश हुआ एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन)

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -