इस 74 साल की दादी के फोटोज देखकर दिल दे बैठेंगे आप
इस 74 साल की दादी के फोटोज देखकर दिल दे बैठेंगे आप
Share:

उम्र के साथ इंसान कमजोर होता जाता है लेकिन अगर इंसान में जज्बा हो तो उम्र को भी मात दिया जा सकता है। जैसे यह दादी। जी दरअसल हम जिस दादी से आपको मिलवाने जा रहे हैं उनसे मिलकर आप खुश हो जाएंगे। जिस दादी के बारे में हम बात कर रहे हैं उनकी उम्र 74 साल है और अगर आप दादी का इंस्टाग्राम देखेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे। वैसे इन दादी का नाम Joan MacDonald है और दादी कनाडा के ऑन्टारियो की रहने वाली हैं। वहीं आप देख सकते हैं उनके इंस्टाग्राम पर अपने बायो में लिखा है, ‘आप गुजरे हुए वक्त को फिर से नहीं जी सकते, लेकिन आने वाले कल को अपने हिसाब से जरूर जी सकते हैं!’ इस उम्र में भी दादी जिम जाती हैं।

भारी-भरकम वजन उठाती हैं। साइकलिंग करती हैं। इसके अलावा वो सब करती हैं, जो उन्होंने 70 साल की उम्र से पहले नहीं किया था। इस समय आप देखेंगे तो इंस्टा पर उन्हें 4 लाख 13 हजार लोग फॉलो करते हैं और सभी उन्हें खूब प्यार भी देते हैं। दादी ने हाल ही में एक पोस्ट की है और वह अपनी पोस्ट में बताती हैं कि उन्होंने खुद को फिट रखने की शुरुआत तीन वर्षों पहले की। जी दरअसल एक समय था जब वो हाई बल्ड प्रेशर, हाई कॉलेस्ट्रॉल जैसी समस्याओं के लिए कई दवाइयां खाती थीं और डॉक्टर ने उनसे कहा था कि जब तक वो अपने लाइफस्टाइल को नहीं बदलेंगी, उन्हें इन दवाइयों का सहारा लेना पड़ेगा। ऐसे में दादी की बेटी ने उनके लाइफस्टाइल को बदलने में काफी मदद की और उन्होंने योग किया।

उसके बाद कार्डियो और वेटलिफ्टिंग की शुरुआत की। दादी खुद बता चुकीं हैं कि शुरुआत में उन्हें 5 किलो भी भारी लगता था लेकिन आज ऐसी स्थिति हैं कि वह भारी-भरकम वजन उठा लेती हैं। इन दादी को देखकर हम कह सकते हैं उम्र तो एक बहाना हैं वरना इंसान क्या नहीं कर सकता।

दो साल से पौधे को पानी दे रही थी महिला, गमला टूटने पर ये सच आया सामने

शिव मंदिर में नंदी के चरणों में गिरी लड़की, देखिए यह वायरल वीडियो

अब वाईफ़ाई और ब्लूटूथ से कूलर ऑपरेट कर सकेंगे आप, हुआ बड़ा अविष्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -