राजस्थान में सामने आए 739 नए कोरोना के मामले
राजस्थान में सामने आए 739 नए कोरोना के मामले
Share:

जयपुर: राजस्थान में कोरोना ने तेजी से पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. यहां पर दिन पर दिन मरीजों के संख्या में इजाफा होता जा रहा हैं. साथ ही प्रदेश में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा शनिवार प्रातः तक बढ़कर 1214 हो गया. वहीं, प्रदेश में 739 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. अफसरों ने इसकी सूचना दी हैं.  

इस बारें में अफसरों ने बताया हैं कि शनिवार प्रातः साढ़े दस बजे तक के गत करीब 12 घंटे में प्रदेश में कोरोना संक्रमण से 7 और लोगों की मृत्यु हुई हैं. इसके साथ ही वायरस के 739 नये केस सामने आने से प्रदेश में इस घातक संक्रमण से संक्रमितों की अब तक की कुल संख्या 99,775 हो गयी हैं. जिनमें से 16,583 रोगियों का उपचार चल रहा हैं.

बता दें की देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. गत तीन दिनों से निरंतर 95 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं. रोजाना बड़ी संख्या में सामने आ रहे केसों के चलते संक्रमितों की संख्या 46 लाख को पार पहुंच गई है. इस दौरान 81,533 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं. हालांकि, कुल केसों में से ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा करीब चार गुना ज्यादा है. अब तक 77 प्रतिशत से ज्यादा लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि मृत्यु दर गिरकर 1.66 प्रतिशत रह गई है.केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना संक्रमण के 97,570 नए केस सामने आए हैं इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 46 लाख 59 हजार 985 हो गया है.   

सीएम योगी को अजय लल्लू की चेतावनी, कहा- सड़क से सदन तक लड़ेंगे किसानों के हक़ की लड़ाई

गरीबों के 'निवाले' में लगा लापरवाही का घुन, MP में मिला 100 टन फफूंद लगा हुआ चना

हिमाचल में कोरोना के 12 नए मामले आये सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -