नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में वृद्ध को पीट-पीटकर मार डाला
नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में वृद्ध को पीट-पीटकर मार डाला
Share:

चेन्नई: एक 73 साल के व्यक्ति को इस संदेह में पीट-पीटकर मौत दे दी गई कि उसने 16 साल की लड़की का यौन शोषण किया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत दुष्कर्म के आरोप में बाबूसपल्या स्थित उसके आवास पर हमला किया गया। वृद्ध व्यक्ति की पहचान तमिलनाडु के मूल निवासी कुप्पन्ना उर्फ कुप्पुस्वामी के रूप में हुई है। जी हाँ और वह पिछले चार साल से बाबूसपल्या में अकेला रह रहा था और एक निर्माण मजदूर के रूप में काम करता था। इस मामले में बताया जा रहा है कि उसकी बहन तमिलनाडु में रहती है। बीते रविवार की रात करीब साढ़े नौ बजे बालिका अपनी वर्दी सुखाने के लिए अपनी बिल्डिंग की छत पर गई थी। यहाँ वृद्ध व्यक्ति, जो उसका पड़ोसी था, कथित तौर पर उसे बहला-फुसला कर अपने घर ले गया। यह आशंका जताई गई है कि उसने उसे नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था।

शिव बना साकिब! हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, फिर किया बलात्कार और...

जी हाँ और जब किशोरी घर नहीं लौटी तो परिजन सोमवार की दोपहर करीब दो बजे उसकी तलाश में निकले। उसके बाद उन्होंने उसे बुजुर्ग व्यक्ति के घर में नग्न अवस्था में पड़ा देखा। उसके बाद लड़की को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसने कहा कि कुप्पन्ना ने कथित तौर पर उसका यौन शोषण किया। वहीं परिवार कुप्पन्ना के घर गया और उससे पूछताछ की, जिसके बाद गरमागरम बहस हुई, जिसके बाद नाबालिग के परिवार ने उसके साथ मारपीट की। डीसीपी (पूर्व) भीमाशंकर एस गुलेड ने कहा, 'सोमवार को लड़की के परिवार वाले हेंनूर पुलिस स्टेशन गए और शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस उसके घर गई तो वह बेहोशी की हालत में मिला।'

माता पिता के जाने से सदमे में है मनोज

आगे पुलिस ने बताया- 'उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। नाबालिग के परिवार के तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।' इस मामले में कुप्पन्ना के खिलाफ पॉक्सो का मामला भी दर्ज किया गया है। मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

मौसम का बदला मिजाज, प्रदेश के कई जिलों में हुई बारिश

तवांग झड़प के बाद अरुणाचल में गरजेगी भारतीय वायुसेना, चीनी विमानों के घुसने की आशंका

वोडका ब्रांड लॉन्च करेंगे ड्रग्स केस में फंस चुके आर्यन खान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -