मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2837 हुई, अब तक 156 लोगों ने गवाई जान
मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2837 हुई, अब तक 156 लोगों ने गवाई जान
Share:

मध्यप्रदेश में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिन पर दिन लगातार नए मामले सामने आते जा रहे है. रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 49 नए मामले सामने आए हैं और इस तरह प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमित रोगियों का आंकड़ा 2,837 तक पहुंच गया है. वहीं, राज्य में पांच और व्यक्तियों की मौत हुई है जिससे मरने वालों की संख्या 156 हो गई है. इसी बीच, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ये भी दावा किया है कि प्रदेश में कोरोना वायरस की स्थिति में निरंतर सुधार हो रहा है. मध्यप्रदेश सरकार के स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से पांच लोगों की मौत हुई है. इनमें उज्जैन में तीन एवं इंदौर में दो लोगों की मौत भी शामिल है.  

हालांकि राज्य में अब कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 156 हो गई है, जिनमें सबसे अधिक 76 मौतें इन्दौर में हुई हैं, जबकि उज्जैन में 30, भोपाल में 15, देवास एवं खरगोन में सात-सात, खंडवा में छह, होशंगाबाद में तीन, मंदसौर में तीन, रायसेन में दो और छिंदवाड़ा, जबलपुर, आगर मालवा, धार, शाजापुर, बुरहानपुर एवं अशोकनगर एक-एक मरीज की मौत हुई है. स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक पिछले 24 घंटों में संक्रमण के 49 नए मामले सामने आए हैं. इस तरह प्रदेश में संक्रमित रोगियों की संख्या बढ़कर 2,837 हो गई है.
प्रदेश में इंदौर में आज कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे अधिक 23 नए मामले आए हैं, जबकि उज्जैन में नौ, भोपाल में छह, धार में चार, जबलपुर में तीन, होशंगाबाद, पन्ना, निवाडी एवं मंदसौर में कोरोना वायरस से संक्रमित एक-एक नया मरीज मिला है.

इसी के अलावा कोरोना वायरस की महामारी से बुरी तरह प्रभावित इंदौर में कोरोना की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या 1,568 हो गई है, जबकि भोपाल में 532, उज्जैन में 156, जबलपुर में 96, खरगोन में 77, रायसेन में 57, धार में 55, खंडवा में 47, होशंगाबाद में 36, मंदसौर में 36, बड़वानी में 26, देवास में 26, बुरहानपुर में 18, रतलाम में 16, मुरैना में 16, विदिशा में 13 एवं आगर मालवा में 12 हो गई है.

सतना में कोरोना का पहला मामला आया सामने, मरीज अहमदाबाद से लौटा था

शैचालय में कर दिया मजदुर दंपत्ति को क्वारंटाइन, वहीं परोस दिया खाना

यूपी में लगातार बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, अब तक 65 जिलों में फ़ैला संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -