पत्नी की मौत के 5 वर्ष बाद पति ने रचाई शादी तो बेटी ने कही ये बात
पत्नी की मौत के 5 वर्ष बाद पति ने रचाई शादी तो बेटी ने कही ये बात
Share:

71 वर्षीय शख्स की दूसरी शादी की दिल को छू लेनेवाली  फोटोज उपभोक्ता का दिल जीत रही है। फोटोज को किसी और ने नहीं बल्कि ट्विटर पर उसकी बेटी ने शेयर किया। शख्स की पहली पत्नी की मौत 5 वर्ष पूर्व हो गई थी और तब से अपनी जिंदगी को अकेले ही बिता रहे थे। शख्स की बेटी अदिति ने नव विवाहित दंपति की फोटोज फेस मास्क पहने और वरमाला लिए शेयर की।

पिता के दोबारा शादी की बेटी ने शेयर की तस्वीर: उसने तस्वीर जारी करते हुए लिखा, "ये मेरे 71 साल के पिता हैं, 5 सालों तक विधुर रहने के उपरांत दोबारा शादी कर रहे हैं और वो भी अन्य विधवा के साथ। मेरी हमेशा से यही चाहत थी कि उनकी दूसरी शादी हो जाए क्योंकि कोई भी अकेला इस दुनिया में नहीं रह सकता है।" उसने आगे कहा कि ये केस उतना आसान नहीं बल्कि पेचीदा रहा है। दूसरी शादी के लिए इंडिया में सीधा और सपाट कोई कानून नहीं है। हमें नहीं पता कि क्या समाज दोनों को स्वीकार करेगा। हम अभी भी नहीं जानते हैं कि क्या दोनों एक दूसरे के अनुकूल होंगे।

शेयर किए जाने के साथ तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और इसे हजारों में लाइक्स मिल रहे हैं। सोशल मीडिया उपभोक्ता नव विवाहित जोड़े पर अपना प्यार उड़ेल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "मुझे खुशी है कि आपके पिता की दोबारा शादी हो गई। मेरा मानना है कि हर शख्स को अपनी जिंदगी जीने का अधिकार है। लोगों की परवाह कौन करता है। लेकिन उन्हें एक दूसरे को स्वीकार करना होगा क्योंकि उन्होंने दूसरी शादी करने पर सहमति जताई है। उन्हें एक दूसरे की मदद करनी है, न कि लोगों की।"

71 वर्षीय शख्स की पुनर्विवाह की तस्वीर वायरल: एक अन्य उपभोक्ता ने कुछ इस तरह भावना जाहिर की, "बुढ़ापा दर्द है। पार्टनर को समझे बिना ये खौफनाक बन जाता है। अपने पिता की देखभाल करो। उनको अभी भी आपके प्यार और समर्थन की आवश्यकता होगी। मेरे माता-पिता की शादी को 65 वर्ष हो चुके हैं। दोनों हर समय एक दूसरे के लिए हैं। उनको अलग नहीं किया जा सकता।"

देशभर के 150 जिलों में लगेगा लॉकडाउन ! कोरोना रोकने के लिए आया नया प्रस्ताव

ट्रैन के नीच से रास्ता पार कर रही थी महिला, और फिर...

भारत को 60 करोड़ रुपये दान करेगा कनाडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -