जयपुर में कोरोना का विस्फोट, एक दिन में सामने आए 71 मामले
जयपुर में कोरोना का विस्फोट, एक दिन में सामने आए 71 मामले
Share:

जयपुर: देशभर में कोरोना के केस 10 हज़ार के पार पहुँच गए है. अब तक तीन राज्यों में कोरोना ने सबसे अधिक तबाही मचाई है. महाराष्ट्र, तमिलनाडु और राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले हज़ार की तादाद में पहुँच गए है. वहीं अब राजस्थान भी हज़ार के लगभग पहुंच गया है. राजस्थान में कोरोना का विस्फोट जारी है.

आज राजस्थान में 72 नए केस सामने आए हैं. जिसके बाद मंगलवार दोपहर तक राजस्थान में कोरोना संक्रमित लोगों की तादाद बढ़कर 969 हो गई है. इनमें से 2 इटली के नागरिक और 54 ईरान से लौटे भारतीय शामिल हैं, जिन्हें राजस्थान में क्वारंटीन किया गया था. किन्तु चिंताजनक ख़बर ये है कि 72 नए केस में से अकेले 71 मामले तो केवल राजधानी जयपुर से ही दर्ज किए गए है. जबकि 1 केस झुंझुनू से सामने आया है. 

जहां एक ओर भीलवाड़ा में हालात तेज़ी से सुधर रहे है, वहीं जयपुर में हालात सरकार के नियंत्रण से बाहर जाते दिख रहे है. जयपुर में संक्रमितों की कुल तादाद 443 पर पहुंच गई है. जबकि भीलवाड़ा में कुल केस आज भी 28 ही है. आपको बता दें कि, भीलवाड़ा में पिछले 2 हफ्तों में कोरोना वायरस का केवल 1 ही मामला सामने आया है. जबकि 28 संक्रमितों में से 25 लोग पूरी तरह से ठीक भी हो चुके है.

कोरोना से जंग में पूरा साथ दे रही एयरलाइन्स, देश-विदेश में पहुँचाया 4300 टन जरूरी सामान

क्या वाकई महिलाओं के जनधन खातों में जमा राशि वापस ले लेगी सरकार? जानें सच

ओपेक प्लस के इस फैसले ने कच्चे तेल के दाम को बुरी तरह गिरने से बचाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -