70 वर्षीय ससुर ने 28 साल की बहू से रचाई शादी, इलाके में मचा हड़कंप
70 वर्षीय ससुर ने 28 साल की बहू से रचाई शादी, इलाके में मचा हड़कंप
Share:

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में 70 वर्ष का वृद्ध अपनी 28 वर्षीय बहू से शादी रचा ली। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यह ये अनोखी शादी ख़बरों में छा गई है। जनपद के बड़हलगंज थाना क्षेत्र का यह मामला है। यहां छपिया उमराव गांव निवासी कैलाश यादव (70 वर्ष) ने अपने बेटे की पत्नी पूजा (28 वर्ष) से मंदिर में शादी कर ली। वृद्ध की 42 वर्ष छोटी लड़की से शादी से हर कोई अचंभित है। 

वही अब इस शादीशुदा जोड़े की मंदिर में हुई शादी के तस्वीर वायरल हैं। तस्वीर वायरल होते ही यह शादी क्षेत्र में ख़बरों का विषय बन गई है। बता दें कि छपिया  गांव निवासी कैलाश यादव बड़हलगंज थाने के चौकीदार हैं। इनकी पत्नी की मृत्यु 12 वर्ष पूर्व हो चुकी है। कैलाश के 4 बच्चों में तीसरे नंबर की बहू पूजा के पति की मृत्यु के पश्चात् अपनी जिंदगी कहीं और बसाने वाली थी। मगर इसी बीच ससुर का दिल बहू पर आ गया। तत्पश्चात, उम्र और समाज के बंधनों की जंजीर तोड़ दोनों ने मंदिर में जाकर एक-दूजे के साथ सात फेरे ले लिए। 

कहा जा रहा है कि दोनों ने आपसी रजामंदी से ही शादी रचाई है। इस शादी को लेकर किसी भी पक्ष की तरफ से पुलिस या प्रशासन स्तर पर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई। राजस्थान के बारां जिले से भी पिछले दिनों ससुर-बहू का एक किस्सा सामने आया था। जिले के छबरा कस्बे में उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब एक व्यक्ति अपने 2 वर्षीय पोते को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया। फिर वहां खड़े होकर प्रशासन से गुहार लगाने लगा कि उसकी बहू किसी अन्य व्यक्ति के साथ रह रही है। यदि वह वापस घर नहीं लौटी तो वह पोते समेत टंकी से छलांग लगाकर खुदखुशी कर लेगा। इस मामले में पता चला कि वृद्धि राधेश्याम खाती के बेटे विनोद की शादी कुछ वर्ष पहले राखी नामक लड़की से हुई थी। दंपती का 2 वर्षीय बेटा भी है। मगर वह बीच में ही ससुराल से अपने प्रेमी संग भाग गई। फिर वह ससुराल के सामने किराए का मकान लेकर रहने लगी। इससे परिवार तनाव का माहौल है। बहू को समझाने का बहुत प्रयास किया गया मगर फिर भी वह घर नहीं लौटी और अभी भी उसी युवक के साथ रह रही है।  

'हम हमेशा बेंगलुरु में भारी बारिश देखते हैं', संत के बोलते ही CM ने छीन लिया माइक और फिर...

केएल राहुल के बाद शादी के बंधन में बंधा ये मशहूर क्रिकेटर, सामने आए VIDEO

NCC रैली को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, जारी होगा 75 रुपये का स्मारक सिक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -