कश्मीर में गौ रक्षको ने 70 साल के बुजुर्ग को पीटा
कश्मीर में गौ रक्षको ने 70 साल के बुजुर्ग को पीटा
Share:

जम्मू कश्मीर: जम्मू कश्मीर में गौरक्षको द्वारा जारी हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. 2 दिन पहले ही जम्मू कश्मीर के एक 70 वर्षीय बुजुर्ग शख्स लाल हुसैन को गौ रक्षको द्वारा पीटा गया. जिसमे वह बुरी तरह घायल हो गया. घायल लाल हुसैन के अनुसार उन्हें सिर्फ इसलिए पीटा वह एक गाय के पीछे चल रहा था. जिसे देख गौ रक्षको को लगा की वह गाय उसी की हैं. और फिर उन्होंने लाल हुसैन 
 को पीटना शुरू कर दिया. लाल हुसैन के अनुसार वह गाय उनकी नहीं थी वह तो केवल उस गाय के मालिक के पीछे चल रहे थे. 

लाल हुसैन ने कहा कि उन्हें यह नहीं पता कि उन्हें क्यों पीटा गया. मुझे बुरी तरह पीटा गया. जिसमे काफी गंभीर चोट आई हैं. इसके बाद उन्हें मरने के लिए एक नाली में फेक दिया गया. बाद में कुछ लोगो ने हुसैन को बेहोशी की हालत में नाली से निकाला. और उन्हें घर ले जाया गया. हुसैन एक खानाबदोश गुज्जर हैं, बताते हैं कि, उनके  पास कोई गाय नहीं हैं. मेरे पास एक भैंस और कुछ बकरियां थी. जिन्हे मैं पहले ही बेच चुका हूँ.

जानकारी के अनुसार हुसैन पर हमला तब हुआ जब वे कुछ पैसो को जमा करने के लिए बैंक जा रहे थे. उन पर राजौरी के बकोरी में हमला हुआ हैं. गौ रक्षको ने हुसैन पर हमला करने के साथ ही, उनका नकदी से भरा बैग,मोबाइल और शॉल भी लूट लिया. गौ रक्षक झुण्ड में आये थे जिनमे कई लोग युवा थे. पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया हैं. और मामले की जांच जारी हैं.

 

कश्मीर में आतंकी हमले में 8 जवान शहीद, 2 आतंकी व पाक के 3 रेंजर्स को किया ढेर

कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबल के बीच मुठभेड़, लश्कर कमांडर ढेर

कश्मीर मुद्दे के स्थायी समाधान के लिए, शांति कूटनीति की प्रक्रिया शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -