कोरोना वैक्सीन लेने के बाद 70 वर्षीय महिला की मौत, 3 अन्य हुए बीमार
कोरोना वैक्सीन लेने के बाद 70 वर्षीय महिला की मौत, 3 अन्य हुए बीमार
Share:

नई दिल्ली: बिहार के वैशाली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, वैशाली में कोरोना वैक्सीन की खुराक लेने के बाद 70 साल की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है, वहीं तीन अन्य लोगों के बीमार होने की खबर है। सभी बीमार लोगों का उपचार बेलसर पीएचसी में चल रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। मेडिकल टीम गांव में पहुंच गई है। सभी की जांच की जा रही है। 

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद बेलसर ओपी प्रभारी गांव पहुंचकर लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। घटना को लेकर फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि तफ्तीश के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। बता दें कि बीते एक हफ्ते पहले ही गया के कोंच प्रखंड की निवासी आंगनबाड़ी सेविका कुमारी विंध्यवासिनी देवी की कारोना संक्रमण के चलते मौत हो गई थी। पटना एम्स में उन्होंने उपचार के दौरान अंतिम सांस ली। आंगनबाड़ी सेविका कोरोना का वैक्सीन लेने के बाद भी संक्रमण की चपेट मेंं आ गई थी।

उन्हे 12 मार्च को एम्स में एडमिट कराया गया था। पटना AIIMS के नोडल पदाधिकारी डॉ. संजीव कुमार ने विंध्यवासिनी देवी की कोरोना से मौत होने की पुष्टि की है। मृतका के पति सत्येन्द्र प्रसाद शर्मा ने बताया कि उनकी पत्नी कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक ले चुकी थीं। उन्होंने पहला डोज चार फरवरी को और दूसरा डोज छह मार्च को लिया था। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पति के अनुसार, AIIMS में 17 मार्च को हुई जांच में कोरोना की पुष्टि हुई थी। गया के जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने कहा कि सेविका के मौत की बात सामने आयी है। इन्होंने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली थी या नहीं यह साफ़ नहीं है। मौत का कारण केवल कोरोना ही है या कुछ और इसकी भी जांच की जा रही है।

क्या अब नहीं उड़ेंगे Air India के विमान ? एयरलाइन बेचने पर केंद्रीय मंत्री ने दिया बयान

निजीकरण पर विमानन मंत्री का बड़ा बयान, कहा-"विनिवेश या बंद ' के बीच विकल्प..."

भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम ने यूपीआई लेनदेन को बढ़ावा देने के लिए जारी किए नए दिशानिर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -