दुकान में काम करने वाली 15 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ करता था 70 साल का मालिक, जाना बंद किया तो करने लगा ये हरकतें

दुकान में काम करने वाली 15 वर्षीय लड़की से छेड़छाड़ करता था 70 साल का मालिक, जाना बंद किया तो करने लगा ये हरकतें
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक 70 वर्षीय वृद्ध को 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को गंदे मैसेज भेजना तथा उसे छेड़ना भारी पड़ गया. लड़की ने थाने में जाकर वृद्ध के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. उसने बताया कि वह पहले इस वृद्ध की दुकान में काम करती थी. जब भी दुकान में कोई ग्राहक नहीं होता था तो वृद्ध उसे गलत तरीके से छेड़ता तथा अश्लील बातें करता. उसकी इन हरकतों से परेशान होकर लड़की ने काम पर जाना छोड़ दिया. किन्तु वृद्ध ने बावजूद इसके लड़की को व्हाट्सऐप पर शेर-ओ-शायरी भेजना शुरू कर दिया.

लड़की ने थाने में जाकर वृद्ध की चैंटिंग दिखाई. इसमें आरोपी ने लिखा था- शायर तो हूं नहीं, आपको देखा तो शायरी आ गई… कवि तो हूं नहीं, क्या करूं आपसे कविता आ गई. गुनहगार हूं आपका, आपकी छवि भा गई. एक अन्य शायरी में उसने लिखा- मेरी दिल और जान, मुझ पर तुम एहसान करो, अपनी मोहनी सूरत की एक तस्वीर भेजो. बुजुर्ग की शायरी का लड़की ने जवाब दिया- अंकल ऐसे मैसेज मत भेजो. यदि कोई पढ़ेगा तो क्या सोचेगा. बावजूद इसके बुजुर्ग ने उसे कई अश्लील मैसेज भेजे. बुधवार को लड़की ने विजयनगर थाने में जाकर वृद्ध शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया. तत्पश्चात, एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा ने पुलिस को तुरंत प्रभाव से इस मामले पर वृद्ध के खिलाफ एक्शन लेने का आदेश दिया. पुलिस ने बताया कि अपराधी वृद्ध का नाम प्रियम श्रीवास्तव है. उसकी यहीं पर एक दुकान है. यहां 15 वर्षीय लड़की काम करती थी. किन्तु उसने जल्द ही वहां जाना छोड़ दिया. 

लड़की का आरोप है कि वृद्ध दुकानदार प्रियम श्रीवास्तव उससे छेड़छाड़ करता था. अश्लील बातें करता था. पहले तो वो यह सब इग्नोर करती रही. फिर उसने वृद्ध को टोक दिया. कहा कि वो उसके साथ ऐसी हरकतें न करे. फिर भी बुजुर्ग नहीं माना. उसके हौसले उल्टा और बुलंद हो गए. जब भी दुकान पर कोई ग्राहक नहीं होता था, तो वृद्ध उस लड़की को गंदे तरीके से टच करने लगता. परेशान होकर लड़की ने काम ही छोड़ दिया. उसे लगा कि अब न तो वो दुकान में जाएगी और न ही बुजुर्ग उसे तंग कर पाएगा. किन्तु हुआ इसका उलट ही. वृद्ध ने उस लड़की को WhatsApp पर गंदे मैसेज भेजना आरम्भ  कर दिए. साथ ही शेर-ओ-शायरी भी भेजने लगा. लड़की के इंकार करने पर भी वो ऐसा करता रहा. अब लड़की ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है. पुलिस को एडिशनल एसपी ने आदेश दिया है कि आरोपी के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाए. मामले में कार्रवाई जारी है.

1563 छात्रों को दोबारा देना होगी परीक्षा, NEET मामले में सुप्रीम कोर्ट का आदेश

'हिमाचल ने कोई पानी नहीं छोड़ा, दिल्ली को क्या दें..', सुप्रीम कोर्ट में हरियाणा सरकार का हलफनामा

USA ने दी कड़ी टक्कर, शुरूआती झटकों के बाद 7 विकेट से जीता भारत, सुपर-8 में पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -