NDA सरकार के सात साल पूरे होने पर बोले जेपी नड्डा- 'PM मोदी के नेतृत्व में देशवासियों ने चुनौतियों का सामना किया'
NDA सरकार के सात साल पूरे होने पर बोले जेपी नड्डा- 'PM मोदी के नेतृत्व में देशवासियों ने चुनौतियों का सामना किया'
Share:

नई दिल्ली: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीते रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार के सात साल पूरा होने पर दावा किया है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि इस दौरान ना सिर्फ देश का आत्मविश्वास जागा बल्कि गांव के गरीबों ओर वंचितों को पहली बार एहसास हुआ कि केंद्र में उनकी अपनी सरकार है। जी दरअसल आज जेपी नड्डा ने सिलसिलेवार ट्वीट किये हैं और प्रधानमंत्री मोदी और ‘NDA परिवार’ को बधाई और शुभकामनाएं दीं हैं।

अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है कि, ''बीजेपी आज के दिन को ‘सेवा दिवस’ के रूप में मनाएगी और इस दौरान उनके कार्यकर्ता एक लाख गांवों में सेवा कार्य करेंगे।'' आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में जेपी नड्डा ने लिखा है, ''प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देशवासियों ने चुनौतियों का डटकर सामना किया। उनके मार्गदर्शन में भारत का आत्मविश्वास जागा, आत्मनिर्भर भारत की राह बनी है और देश के गांव, गरीब, किसान, दलित, पीड़ित और वंचित को पहली बार यह अहसास हुआ है कि केंद्र में उनकी अपनी सरकार है।''

इसी के साथ एक अन्य ट्वीट में बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ''कोरोना काल में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर भारतीय की चिंता करते हुए तुरंत राहत पैकेज घोषित किए। उन्होंने कहा कि सरकारी तंत्र, संगठन और सभी से जरूरतमंदों की मदद करने के प्रधानमंत्री के आह्वान पर बीजेपी ने ‘सेवा ही संगठन’ के मंत्र को आत्मसात किया और संकट काल में करोड़ों लोगों तक मदद पहुंचाई।'' आप सभि जानते ही होंगे कि 23 मई 2019 में लोकसभा चुनाव के नतीजे आए थे। उसके बाद बीजेपी ने 303 सीटें जीतकर जनादेश हासिल किया और नरेंद्र मोदी ने 30 मई को लगातार दूसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ ली थी।

पवन सिंह के इस गानें ने लूटी महफ़िल, वीडियो पर मिले एक करोड़ से अधिक व्यूज

वीडियो शेयर कर बोलीं सुरभि चांदना- 'अगर आप मेरे जैसे मूर्ख हैं तो।।।'

आखिर क्या है 'शाकाहारी दूध' ? जिसे लेकर PETA और AMUL में मचा है घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -