7 साल की हुईं 'कॉकटेल', दीपिका ने वेरोनिका को किया याद
7 साल की हुईं 'कॉकटेल', दीपिका ने वेरोनिका को किया याद
Share:

7 साल पहले साल 2012 में आई फिल्म कॉकटेल को दर्शकों द्वारा खूब प्यार दिया गया था. इस फिल्म में अदाकारा दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और डायना पेंटी ने साथ में काम किया था और इन सभी के काम की काफी सराहना भी कि गई थी. जबकि फिल्म की कहानी तीन दोस्तों पर आधारित थी, जो कि एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. 

बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण द्वारा वेरोनिका नामक लड़की का किरदार ऐडा किया गया था, जो बोल्ड, फन लविंग और जिंदगी से भरी हुई थी. वहीं दीपिका के इस किरदार की तारीफ बॉलीवुड स्टार्स और फैंस द्वारा भी खूब की गई थी और इसके बाद ही दीपिका की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा भी देखने को मिला था. 

फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया की बनाई फिल्म कॉकटेल को रिलीज हुए 7 साल पूरे हो गए हैं और इसी खुशी में अपने उस समय को याद करते हुए एक्ट्रेस दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी भी साझा की है. दीपिका द्वारा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें वे एक सीन के लिए क्लैप देती हुईं नजर आ रही हैं और इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि, 'विश्वास नहीं हो रहा 7 साल पूरे हो गए हैं! वेरॉन मुझे तुमसे प्यार है और तुम्हारी याद आती है! #Cocktail (टॉम क्रूज के साथ वाली नहीं) PS: ये कैसा एक्सप्रेस है #mess. एक और PS: मेरे खुद के स्टाइल किए लुक पर ध्यान देना मत भूलना #doublemess'

 

आयुष्मान ने गाया 'कबीर सिंह' का गाना, फैंस को आ रहा पसंद

तो के एल राहुल को डेट कर रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस...

Femina के लिए रणवीर ने करवाया शानदार शूट,कवर पेज पर आये नज़र

फिर पर्दे पर कहर बरपाएगी सलमान-सतीश की जोड़ी, यह होगा फिल्म का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -