चॉकलेट के बहाने 7 वर्षीय नाबालिग के साथ किया कुछ ऐसा...
चॉकलेट के बहाने 7 वर्षीय नाबालिग के साथ किया कुछ ऐसा...
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामले हाल ही में सामने आये हैं वह अब बढ़ते जा रहे हैं. फिलहाल सामने आए मामले को साल्ट लेक सिटी का बताया जा रहा है. इस मामले में एक 65 वर्षीय स्टेशनरी की दुकान के मालिक को अपनी दुकान के अंदर एक नाबालिग लड़की के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। नाबालिग 7 साल की बच्ची थी, जिसके पिता ब्लॉक के एक घर में केयरटेकर का काम करते हैं। लगभग 11 बजे, वह पास में कुछ किराने का सामान खरीदने गया जब दुकान के मालिक ने कथित तौर पर नाबालिग को दुकान के अंदर बुलाया।

सूत्रों के अनुसार, आरोपी ने लड़की को चॉकलेट के बहाने दुकान के अंदर बुलाया उसके साथ कथित तौर पर यौन शोषण किया। इस बीच, जब नाबालिग काफी देर तक घर नहीं आई, तो उसकी मां आसपास के क्षेत्र में उसे खोजने लगी। जब आरोपी ने महिला को आते देखा, तो वह मौके से भाग गया। इस बीच, नाबालिग पीड़िता खून से लथपथ हालत में दुकान से बाहर आयी। नाबालिग पीडि़ता ने अपनी माँ को यह घटना सुनाई जिसके बाद उसे तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

जब पीड़िता की माँ ने इस घटना की खबर पुलिस को दी तब वे आरोपी गिरफ्तार करने गए। जैसे ही वह स्टोर में लौटा, पुलिस ने स्टोर को घेर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शराब के नशे में पहले पत्नी को पीटा, फिर बेटे को फांसी पर लटकाया और...

महिला ने रची फर्जी गैंगरेप की साजिश, इस तरह हुआ खुलासा

केरल: बच्चों का यौन शोषण करता था पादरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -