एक बार फिर हवस का शिकार बनी 7 साल की बच्ची

आए दिन आने वाले अपराध के मामले मने सभी को हैरान किया है. ऐसे में आजकल लगातार आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं और इन मामलों में अगर सख्ती नहीं बरती गई तो बहुत ज्यादा अपराध हो सकते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला बालोद के रनचिराई थाना अंतर्गत ग्राम कुम्हली (मोखा) से सामने आया है. इस मामले में एक युवक के सात साल की मासूम बच्ची से बलात्कार किया है और यह मामला हाल ही में पुलिस के सामने आया है.

इस मामले में माता-पिता की शिकायत पर आरोपी 18 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल में डाल दिया गया है. वहीं इस अपराध के कारण सभी हैरान परेशान हैं और सभी को हैरानी हो रही है कि लगातार बढ़ने वाले मामले खत्म क्यों नहीं हो रहे हैं. इस मामले में थाने से मिली जानकारी अनुसार कक्षा पहली में पढऩे वाली 7 वर्षीया छात्रा से गांव में मवेशी चराने का काम करने वाले युवक ने घटना को अंजाम दिया है.

इस मामले में ग्राम पेन्डरी निवासी आरोपी पारस राम यादव जो कि अपने बड़े भैय्या-भाभी के साथ ग्राम कुम्हली खुर्द में रहकर मवेशी चरवाहे का काम करता है और अब इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गये हैं जो जल्द ही पूरी कर मीडिया को इस मामले में सब कुछ बता दिया जाएगा. फिलहाल यह पहला मामला नहीं है ऐसे कई मामले हैं जो अब तक सामने आए हैं और यह उन्ही में से एक माना जा रहा है जो हाल ही में सामने आया है.

बीवी को मरा बताकर युवती को लिया झांसे में और बनाने लगा जिस्मानी सम्बन्ध...

रिश्तेदारों ने फेंका नाबालिग भाई-बहन पर तेजाब

Video : सरेआम रंगरेलिया मना रहे थे कपल तभी आ गये लोग और...

Most Popular

- Sponsored Advert -