7 वर्ष की बच्ची को गूगल के सीईओ ने दिया जवाब
7 वर्ष की बच्ची को गूगल के सीईओ ने दिया जवाब
Share:

हेयरफोर्ड. क्या कोई 7 वर्ष का बच्चा गूगल में नौकरी करने का सोच सकता है, किन्तु ऐसा हुआ है, आज की जनरेशन बहुत आगे है. ब्रिटेन के हेयरफोर्ड में रहने वाली 7 वर्षीय क्लोई ब्रिजवाटर ने गूगल में नौकरी करने की इच्छा व्यक्त की है. उन्होंने गूगल को अपनी हैंडराइटिंग में ये लेटर लिखा है. लेटर में क्लोई ने बताया है उसे कंप्यूटर चलाना आता है, वह ऐसी जगह काम करना चाहती है जहा बीन बैग्स हो. जिस ऑफिस में एक जगह से दूसरे जगह को जाने के लिए गो-कार्ट होते है. इसके अलावा वह चॉक्लेट फैक्ट्री में भी काम करना चाहती है, यही नहीं बल्कि ओलिंपिक गेम्स में स्विमिंग भी करना चाहती है.

गूगल के सीईओ सुन्दर पिचाई ने इस लेटर का जवाब दिया है, अच्छी बात है की तुम्हे कंप्यूटर पर काम करना आता है, उम्मीद है आप टेक्नोलॉजी के बारे में पढ़ती रहोगी और मेहनत करती रहोगी तो गूगल में काम कर पाओगी.  

क्लोई के पिता ने इस बारे में लेटर शेयर करते हुए कहा है की क्लोई एक एक्सीडेंट के बाद काफी डरी हुई रहने लगी थी किन्तु इस लेटर के आने के बाद उसका हौसला बढ़ा और वह अब स्कुल में मेहनत कर रही है. क्लोई के पिता ने यह भी कहा की उन्हें उम्मीद नहीं थी पिचाई इतनी छोटी सी बच्ची के लेटर का जवाब देगे.

ये भी पढ़े 

ब्रिटिश कारोबारी का हाथ पहुंचा बराक ओबामा की गर्दन तक

ट्रम्प की ब्रिटेन यात्रा को रोकने वाली ऑन लाइन याचिका पर हुए दस लाख दस्तखत

PM बोले आतंकवाद के खिलाफ वैश्विक लड़ाई में भारत- ब्रिटेन प्राकृतिक सहयोगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -