अयोध्या में 7 साल की मासूम के साथ सामूहिक बलात्कार, घर से कुछ दूर खून से लथपथ मिली बच्ची
अयोध्या में 7 साल की मासूम के साथ सामूहिक बलात्कार, घर से कुछ दूर खून से लथपथ मिली बच्ची
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 7 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला प्रकाश में आया है. मासूम अयोध्या के हनुमानगढ़ी से चंद कदम की दूरी पर खाकी अखाड़े के पास खून से लथपथ, तड़पती हुई पाई गई. बच्ची की हालत नाजुक होने के कारण उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है. बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की आशंका जताई जा रही है.

अयोध्या की कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार, वारदात को बुधवार रात अंजाम दिया गया. मौके से कुछ ही दूर दिगंबर अखाड़े जाने वाली रोड पर मासूम का घर है. बच्ची के घर से कुछ दूर बुधवार को भंडारे का आयोजन किया गया था. इसमें पूरे मोहल्ले के लोग पहुंचे थे. इस दौरान ही आरोपी बच्ची को पास के खंडहर में ले गए. यहां उसके साथ बलात्कार किया गया. आरोपी खून से सनी मासूम को तड़पता हुआ छोड़कर भाग गए थे. बच्ची किसी प्रकार घिसटती हुई सड़क पर आई. लोगों ने मासूम को इस हाल में देखा तो पुलिस को सूचित किया.

जानकारी के अनुसार, बलात्कारियों ने बच्ची के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दीं. खून से सनी बच्ची को पहले श्रीराम अस्पताल ले जाया गया. यहां से जिला महिला अस्पताल रेफर किया गया, किन्तु बच्ची हालत देखते हुए यहां से भी उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया. मासूम के साथ दरिंदगी करने वालों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

असम ड्रग पेडलिंग: 100 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त, 2 गिरफ्तार

3 जिन्दा कछुओं के साथ, एक कछुए का मांस बरामद... असम पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात तस्कर

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, खेत में फेंकी लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -