बॉलीवुड की 7 आगामी मेगा बजट नाटकीय फिल्में
बॉलीवुड की 7 आगामी मेगा बजट नाटकीय फिल्में
Share:

बहुप्रतीक्षित त्रयी में से एक 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' हाल ही में रिलीज हुई है। इसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  यहां बॉलीवुड में सबसे बहुप्रतीक्षित त्रयी की सूची दी गई है।

रामायण: बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, रामायण यह भारतीय पौराणिक कथाओं पर आधारित है।  नितेश तिवारी और रवि उदयवर ने 'रामायण ' का निर्देशन किया है। अल्लू अरविंद, मधु मंटेना और नमित मल्होत्रा फिल्म का निर्माण करने के लिए सहयोग कर रहे हैं।  कोसल के राज्य में अयोध्या शहर के महान राजकुमार राम, इस महाकाव्य का विषय है, जिसे पारंपरिक रूप से महर्षि वाल्मीकि के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है। अभिनेता महेश बाबू, ऋतिक रोशन, और दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लीड रोल में नजर आएंगे।

आदिपुरुष: भारतीय पौराणिक कथाओं रामायण पर आधारित एक अन्य फिल्म आदिपुरुष में प्रभास राम, कृति सेनन सीता और सैफ अली खान रावण की भूमिका में  हैं। यह महर्षि वाल्मीकि पर आधारित है, साहित्य कोसल के राज्य में अयोध्या शहर के एक महान राजकुमार राम के जीवन के बारे में है। यह 500 करोड़ के बजट और एक पैन-इंडिया फिल्म के साथ बनाई गई है। 

दोस्ताना 2: दोस्ताना पार्ट 1 प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जोहन अब्राहम अभिनीत एक बड़ी हिट बन गई। कलाकारों, वेशभूषा, गीतों, स्थान और समलैंगिकता पर थोड़ा प्रगतिशील टेक के साथ, जो 2008 में अपने समय से बहुत आगे था, दोस्ताना धर्मा प्रोडक्शंस से हिंदी सिनेमा में एक मील का पत्थर था। अब फिल्म का दूसरा पार्ट खबरों में है इससे पहले अफवाहें थीं कि कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और टीवी एक्टर लक्ष्य फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं लेकिन कार्तिक आर्यन ने किन्हीं कारणों से प्रोजेक्ट छोड़ दिया।

शक्तिमान: शक्तिमान सबसे लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिकों में से एक था और अब उसी फ्रेंचाइजी की एक भारतीय सुपरहीरो फिल्म पर आधारित फिल्म है। सोनी पिक्चर्स इंडिया ने 10 फरवरी, 2022 यूट्यूब पर इसकी घोषणा की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके दो सीक्वल भी होंगे।  जानकारी के मुताबिक, रणवीर सिंह बॉलीवुड त्रयी में शीर्षक भूमिका निभा सकते हैं।

हेरा फेरी भाग 3: सबसे सफल फ्रेंचाइजी हेरा फेरी, सबसे पसंदीदा त्रयी में से एक।  प्रतिष्ठित कॉमेडी-ड्रामा राजू, घनश्याम और बाबूराव की अपनी सबसे शानदार और उल्लसित रूप से बेकार तिकड़ी के साथ वापस आने के लिए तैयार है। परेश रावल ने एक इंटरव्यू में फिल्म बनाने की पुष्टि की। अक्षय कुमार के जन्मदिन पर सुनील शेट्टी पार्ट 3 पर हिंट भी देते हैं।

नागिन: बॉलीवुड की सबसे चहेती अभिनेत्रियों में से एक श्रद्धा कपूर नागिन का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित नागिन पर्दे पर नागिन का प्रतिष्ठित किरदार निभाएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी हैं। त्रयी नाग नागिन की कहानियों पर आधारित है।

छत्रपति शिवाजी महाराज: रितेश देशमुख महाराष्ट्र और शिवाजी के साथ अपने जुड़ाव के लिए काफी लोकप्रिय हैं और उनकी प्रोडक्शन कंपनी, मुंबई फिल्म कंपनी, फिल्म  छत्रपति शिवाजी महाराज का समर्थन करेगी। खबरों की मानें तो  रितेश फिल्म में छत्रपति शिवाजी का किरदार निभा रहे हैं। 'शिवाजी' शीर्षक वाले पहले भाग में छत्रपति शिवाजी महाराज के शुरुआती वर्षों को दर्शाया जाएगा, जबकि 'राजा शिवाजी' शीर्षक वाले दूसरे भाग में उस अवधि को दर्शाया जाएगा जब उन्होंने मराठा साम्राज्य की स्थापना की थी।

इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रही है धनश्री, सामने आया फर्स्ट लुक

ब्रह्मास्त्र निर्देशक ने इसके बॉयकॉट ट्रेंड्स पर कहा, "कौन हैं वो लोग शोर मचा रहे हैं...

इस मशहूर एक्ट्रेस को पसंद नहीं आई ब्रह्मास्त्र, आलिया-रणबीर की एक्टिंग पर उठाए सवाल

सामने आई Brahmastra 2 की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -