लॉन्च से पहले लीक हुआ 7 सीटर हुंडई अल्काजर एसयूवी डिज़ाइन का स्केच, यहां देंखे पूरा विवरण
लॉन्च से पहले लीक हुआ 7 सीटर हुंडई अल्काजर एसयूवी डिज़ाइन का स्केच, यहां देंखे पूरा विवरण
Share:

लॉन्च होने से पहले मोस्ट अवेटेड 7 सीटर हुंडई अल्काजर एसयूवी डिज़ाइन का खुलासा हुआ। हुंडई मोटर इंडिया ने आज अल्काजर एसयूवी के नए डिजाइन के स्केच का खुलासा किया। लोकप्रिय हुंडई क्रेटा के आधार पर, हुंडई अल्काजर ऑटोमेकर की 'संवेदनशील स्पोर्टनेस' डिजाइन भाषा दिखाती है। 24 फरवरी, 2021 को, हुंडई मोटर इंडिया ने घोषणा की थी कि 6/7-सीटर एसयूवी को अलकाज़र कहा जाएगा। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि 6 अप्रैल 2021 को प्रोडक्शन-स्पेक हुंडई अलकाजर का अनावरण किया जाएगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऑटोमैकर के सिग्नेचर कैस्केडिंग ग्रिल और LED DRLs के लिए हेडलैम्प्स जैसी सुविधाओं का घमंड है। हालांकि, Hyundai Alcazar में अलॉय व्हील्स का एक अलग सेट दिया गया है और एलईडी टेल लैंप्स को फिर से डिज़ाइन किया गया है। सीटों की तीसरी पंक्ति को समायोजित करने के लिए इसमें एक लंबा रियर ओवरहैंग है। इसके इंजन और पावर के बारे में बात करते हुए, हुंडई अल्काजर में कथित तौर पर उसी इंजन और ट्रांसमिशन विकल्प होंगे जो हमें हुंडई क्रेटा में मिलते हैं। 

साथ ही इनमें 7-लीटर DCT ऑटोमैटिक के साथ 1.4-लीटर कप्पा टर्बो-जीडीआई पेट्रोल (140PS और 242Nm), 6-लीटर MT / IVS ऑटोमैटिक के साथ 1.5-लीटर MPi पेट्रोल (115PS और 144Nm) और 1.5-लीटर U2 CRDi डीजल (115PS) शामिल हैं। और 250Nm) 6-स्पीड एमटी / 6-स्पीड एटी के साथ। सीटिंग भी बहुत आरामदायक है, 6-सीटर संस्करण में मध्य पंक्ति में कप्तान सीटें होंगी। अंदर आराम करने वाले व्यक्तियों के लिए हवादार सीटें, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा। वही अब ग्राहकों को लॉन्च का बेसब्री से इंतजार है।

सिट्रोन इंडिया-स्पेक C5 एयरक्रॉस एसयूवी इस महीने हो सकती है लॉन्च

जगुआर लैंड रोवर कल भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार करेगी लॉन्च

ऑडी इंडिया ने ऑडी S5 स्पोर्टबैक को किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -