Hug Day : पार्टनर को हग करने से हो सकते है आपको ये जादुई फायदे
Hug Day : पार्टनर को हग करने से हो सकते है आपको ये जादुई फायदे
Share:

आज हग डे यानी अपने पार्टनर को गले लगाने का दिन. हर नाराजगी को गले लगाकर दूर किया जा सकता है, किसी भी रिश्ते में अगर खटास आ जाती है तो उसे गले लगाकर दूर किया जा सकता है. और आज का दिन तो खासतौर से गले लगाने के लिए ही बनाया गया है तो आज तो आपको पार्टनर को हग करके उन्हें खास महसूस करना जरूर बनता है. वैसे गले लगाने के पीछे कई फायदे होते है इसलिए आज हम आपको गले लगाने के कुछ जादुई फायदे के बारे में बता रहे है-

विश्वास जगाने के लिए- आप उसी व्यक्ति को दिल से गले लगाते है जिसके लिए आपके मन में कोई खास जगह होती है. इसलिए गले लगाने से सबसे पहले आपके और पार्टनर के बीच विश्वास बढ़ता है. जब आप अपने पार्टनर को गले लगाएंगे तो उसे भी ये अहसास होगा की आप उसकी क़द्र करते है और उसे प्यार करते है.

प्यार बढ़ाने के लिए- प्यार बढ़ाने के लिए सबसे ज्यादा जरुरी होता है आपके और आपके पार्टनर के बीच की क़रीबिया. इसलिए यदि आपको प्यार बढ़ाना है तो आपको अपने पार्टनर को प्यार से हग करके उसे स्पेशल फीलिंग देनी होगी और ये जताना होगा की आपकी लाइफ में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है.

अपनेपन के लिए- हम उसे ही गले लगाते है जो हमारा अपना होता है. इसलिए जब भी आप अपने पार्टनर को हग करते है तो इससे अपनेपन का अहसास होता है.

सुरक्षा के लिए- लड़किया खुद को सबसे ज्यादा सुरक्षित अपने पार्टनर की बाहो में महसूस करती है. इसलिए हग डे के दिन आप अपने पार्टनर को स्पेशल और सुरक्षित जरूर महसूस करवाए.

खुशी के लिए- जाहिर सी बात है जब आप अपने पार्टनर को गले लगाएंगे और उसके करीब आएँगे तो उसे ख़ुशी तो जरूर महसूस होगी ही इसलिए आज के दिन आप अपने पार्टनर को खुश करने के लिए इतना तो कर ही सकते है.

Hug Day : अपने पार्टनर को इस तरह दे 'जादू की झप्पी' और हो जाए रोमांटिक

प्रॉमिस डे स्पेशल: तीन प्रॉमिस से पाएं झगड़ों और शक से छुटकारा

तो वैलेंटाइन डे पर लड़कियों को गिफ्ट में ये सब पसंद होता है, जानिए आप भी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -