जजपा MLA को बुलाने पर भिड़े दो गुट, अंधाधुंध चली गोलियां, 7 घायल

Mar 04 2021 09:15 AM
जजपा MLA को बुलाने पर भिड़े दो गुट, अंधाधुंध चली गोलियां, 7 घायल

चंडीगढ़: हरियाणा के जींद जिले के एक गांव में जेजेपी MLA को बुलाने पर गोलियां चल गई हैं. इस गोलीबारी में सात लोग घायल हुए हैं. दरअसल, जेजेपी MLA अमरजीत ढांडा को गांव के एक पक्ष ने बुलाया था. इससे दूसरा पक्ष गुस्सा हो गया और दोनों के बीच पहले लाठी-डंडे चले, फिर गोलीबारी हो गई. पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामला सिवाह गांव का है. सरपंच वेदपाल पक्ष और देवी सिंह पक्ष के लोग बुधवार शाम को पिल्लूखेड़ा और सिवाहा के बीच आपस में लड़ लिए. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई हुई. यहां तक कि गोली भी चलाई गई, जिसमे सरपंच वेदपाल पक्ष के अशोक, कुलविंद्र, राहुल तथा सतीश घायल हो गए. अशोक के कान पर छर्रे लगे हुए थे, जबकि राहुल की टांग टूटी हुई थी.

जबकि दूसरे पक्ष के देवी सिंह, सचिन तथा रौनक जख्मी हुए. दोनों पक्षों के लोगों को उपचार के लिए नज़दीकी अस्पताल लाया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ सामान्य अस्पताल पहुंचे और इलाज होने तक लगातार नजर बनाए रखी. बाद में पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस भी सामान्य अस्पताल पहुंची और हालात का मुआयना किया. फिलहाल झगड़े में सात लोग जख्मी हुए हैं. मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी गई है. 

इस वजह से मनाया जाता है राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस

सेंसेक्स और निफ्टी लगातार तीसरे दिन देखने को मिली वृद्धि

भारत में 45 रुपए लीटर बिकेगा पेट्रोल, डीज़ल में भी बड़ी कटौती संभव !