इंदौर की गलियों में घूम रहे हैं ड्रोन, गपशप करने वाले 7 लोगों को किया जेल में बंद

इस समय कोरोना संक्रमण के कारण लोगों को घरों में रहने की लाख हिदायत के बाद भी उन्हें समझ नहीं आ रही. जी हाँ, कई ऐसे लोग हैं जो इस बात को समझने के लिए तैयार नहीं है और घर के बाहर घूम रहे हैं. ऐसे में अब ऐसे लोगों को पुलिस ड्रोन कैमरों की मदद से पकड़कर सख्त कार्रवाई कर रही है. बीते मंगलवार दोपहर इंदौर के सुदामा नगर की सात फीट रोड के सी सेक्टर की गलियों में सात दोस्त निश्चिंत होकर बातें कर रहे थे लेकिन जब वहां ड्रोन आया तो कैमरा देखते ही वे बाइक स्टार्ट कर भागे. वहीं उन सभी पर कैमरे से नजर रख रही टीम ने फील्ड पर तैनात पुलिस कर्मियों को अलर्ट किया.

उसके बाद पुलिस ने मात्र 20 सेकंड में घेराबंदी कर सभी को पकड़ लिया और इनके वाहन जब्त करके कर्फ्यू उल्लंघन की धारा 188 के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया. आप सभी को बता दें कि बीते सोमवार को कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा फिर थोड़ा बढ़ा. जी दरअसल 74 सैंपल की जांच में 18 पॉजिटिव निकले, जबकि 56 निगेटिव आए. तीन दिन बाद एक बार फिर मरीजों की संख्या बढ़ी है, क्योंकि इससे पहले दो दिन 9 और 7 मरीज मिले थे. वहीं नए मरीज मिलने के बाद शहर में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 915 पर पहुंच गया है.

आप सभी को यह भी बता दें कि बीते सोमवार को जो मरीज मिले हैं, उनमें से 11 एमजीएम लैब के हैं, जबकि 7 दिल्ली की लैब में पेंडिंग टेस्ट के हैं. इनके टेस्ट को होल्ड किया था, उनकी भी रिपोर्ट आ गई. इसी के साथ बीते कल यानी मंगलवार को इंदौर में कोरोना के नए 8 मरीज भी मिले हैं जिससे आंकड़ा बढ़कर 923 हो चुका है.

कोरोना: भीलवाड़ा मॉडल से फिर 'दुरुस्त' होगा इंदौर,.निगम की 1800 टीमें संभालेंगी मोर्चा

इंदौर में 18 नए संक्रमित मिले, राज्य में कोरोना मचा रहा तबाही

इंदौर में कोरोना, कलेक्टर मनीष सिंह बोले- पहले से कम आ रहे सैंपल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -