एक ही परिवार के 7 लोगों की संदिग्ध मौत

सिडनी: एक दुखद घटना के चलते एक ग्रामीण इलाके में 4 बच्चों समेत एक परिवार के 7 लोग शुक्रवार को मृत अवस्था में पाए गए. मामला दक्षिण पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के सुदूर इलाकों का है. मृतकों के शरीर पर गोली लगने के निशान मौजूद हैं. पुलिस और मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार यह बीते 22 सालों की सबसे दर्दनाक घटना हो सकती है. हालांकि अभी तक इन मौतों के बारे में कोई खास सुराग नहीं मिल सका है.

मीडिया ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि बच्चे अपनी मां और दादा - दादी के साथ मृत पाए गए. यह लोग मार्गरेट रीवर के पास ओस्मिंगटन शहर में 2015 में आये थे.  पुलिस ने हत्या - आत्महत्या की आशंका पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. पश्चिमी आस्ट्रेलिया प्रांत पुलिस आयुक्त क्रिस डेवसन ने बताया कि पुलिस के पास एक फोन कॉल आने के बाद पुलिस ने एक मकान से यह शव और दो बंदूकें बरामद की. दो वयस्कों के शव मकान के बाहर और शेष उसके भीतर मिले. ये सभी इस मकान में रहते थे.

डेवसन ने बताया कि मृतकों के शरीर पर गोली लगने के जख्म हैं. लेकिन मौके से दो बंदूकें मिलने के अलावा वह फिलहाल और कुछ नहीं कह सकते. सिडनी विश्वविद्यालय के बंदूक नीति विश्लेषक फिलीप अल्पर्स ने बताया कि यह घटना 1996 के नरसंहार के बाद से आस्ट्रेलिया में सबसे वीभत्स घटना हो सकती है , जब पोर्ट आर्थर में 35 लोग मारे गए थे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

 

यह है दुनिया का सबसे बड़ा और दुर्लभ फूल

दुनिया में सबसे ज्यादा आम का उत्पादक देश है भारत

150 सैनिकों को गिरफ्तार किया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -