लुधियाना में दर्दनाक हादसा, झुग्गी में आग लगने से एक ही परिवार के 7 लोगों की झुलसकर मौत
लुधियाना में दर्दनाक हादसा, झुग्गी में आग लगने से एक ही परिवार के 7 लोगों की झुलसकर मौत
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के लुधियाना जिले में मंगलवार देर रात एक भीषण हादसा हो गया. यहां के टिब्बा रोड पर नगरपालिका कचरा डंप यार्ड के पास बनी एक झुग्गी में आग लगने के कारण एक ही परिवार के 7 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई. पूर्वी लुधियाना के सहायक पुलिस आयुक्त सुरिंदर सिंह ने बताया कि यह घटना 19 अप्रैल रात लगभग 1:30 बजे की है. हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड व पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड ने आग को फ़ौरन बुझा दिया. झोपड़ी से 7 लाश बरामद हुईं है. इस हादसे में जान गंवाने वाला परिवार प्रवासी श्रमिक थे और टिब्बा रोड पर नगरपालिका कचरा डंप यार्ड के पास झोपड़ी बनाकर रहते थे.

टिब्बा थाने के SHO रणबीर सिंह ने मृतकों की शिनाख्त पति-पत्नी और उनके 5 बच्चों के रूप में की है. य​​ह परिवार बिहार के समस्तीपुर जिले का निवासी था. इनकी पहचान सुरेश साहनी (55), उनकी पत्नी अरुणा देवी (52), बेटियां राखी (15), मनीषा (10), गीता (8) और चंदा (5) व 2 साल के बेटे सन्नी के तौर पर की गई है. इस हादसे में प्रवासी परिवार का बड़ा बेटा राजेश बच गया, क्योंकि वह अपने दोस्त के घर सोने के लिए गया हुआ था. राजेश ने ही अपने परिवार के बारे में पुलिस को जानकारी दी. राजेश ने पुलिस को बताया कि उसके पिता सुरेश साहनी कबाड़ का काम करते थे.

पूर्वी लुधियाना के सहायक पुलिस आयुक्त सुरिंदर सिंह ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही सिविल अस्पताल से डाक्टरों की टीम मौके पर पहुंची. डीसी सुरभि मलिक व पुलिस आयुक्त कौस्तब शर्मा भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने झोपड़ी से सभी शवों को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया. झोपड़ी में आग किस तरह लगी यह पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. फॉरेंसिक टीम ने मौके से नमूने जुटा कर जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिया है. हालांकि यह अंदेशा भी लगाया जा रहा है कि झुग्गी में किसी ने उस समय आग लगा दी, जब पूरा परिवार एक साथ सो रहा था. पुलिस हर पहलू से मामले की जाँच कर रही है.

झुग्गी में जन्म, कबाड़ी का काम.., जहांगीरपुरी हिंसा के मास्टरमाइंड 'अंसार' के पास कैसे आए करोड़ों रुपए ?

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस का एक्शन, एक ही हिन्दू परिवार के 5 लोग गिरफ्तार

जहांगीरपुरी में 'दंगाइयों' को हामिद शेख ने दी थी कांच की बोतलें.., शोभायात्रा पर बांग्लादेशियों ने किया था हमला..Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -