तमिलनाडु की पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 7 लोगों की दर्दनाक मौत
तमिलनाडु की पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 7 लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले की एक पटाखा फैक्टरी में जोरदार विस्फोट होने की खबर सामने आ रही है. इस धमाके में अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस भयानक हादसे में तीन लोगों के घायल होने की भी खबर है. घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

पुलिस ने बताया है कि पटाखा फैक्टरी में हुए धमाके में मरने वालों में पांच महिलाएं शामिल हैं. इस धमाके के चलते एक इमारत पूरी तरह से नेस्तनाबूद हो गई है. घटना कटुमन्नारकोली के कुरुंगुडी गांव में हुई. जिले के SP श्री अभिनव ने बताया कि विस्फोट में मृतकों की तादाद बढ़कर सात हो गई. धमाके की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है. जांच अधिकारी धमाके के कारण पता लगाने के लिए मौके पर जांच कर रहे हैं. हादसा जहां हुआ है, वह जगह राजधानी चेन्नई से 190 किलोमीटर की दूरी पर है. पुलिस ने बताया कि जोरदार धमाके के कारण पूरा इलाका दहशत में आ गया था. इस दौरान कई किलोमीटर दूरी तक धमाके की गूँज सुनाई दी.

जैसे ही घटना की सूचना मिली, पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए और प्रभावित लोगों को बचाने का काम आरंभ कर दिया. हादसे में इन 7 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था. इन सभी मृतकों के शवों को निकाल लिया गया है और घायलों को फ़ौरन नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने बताया कि राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है.

दुष्कर्म मामले में पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को जमानत, कोर्ट ने साथ ही रखी ये शर्त

26 दिनों में इतने रुपये सस्ता हुआ सोना, जानें क्या हैं कारण?

रिलायंस में भारी भरकम निवेश की तैयारी में सिल्वर लेक, जियो में भी लगा चुकी है पूंजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -