भयानक हादसा: बहका स्टेयरिंग और खाई में कूद गई आल्टो, 7 की मौत
भयानक हादसा: बहका स्टेयरिंग और खाई में कूद गई आल्टो, 7 की मौत
Share:

मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है। इस ह्रदयविदारक घटना में 7 लोगों की मौत हो चुकी है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए चले की लडभड़ोल में सोमवार देर रात तक़रीबन 1 बजे शादी से लौट रहे 7 लोगों की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था की कार (HP 53A 1751) में सवार 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

हलाकि अभी तक घटना की वजह पता नही चल पाई है। पुलिस सूत्रों के हवाले से मरने वालों में 5 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं। मिली जानकारी के मुताबिक घटना में एक ही परिवार के तीन लोगो की मौत हो गई है। कसेड़ा निवासी ये सभी लोग शादी समारोह में जा रहे थे उसी दौरान रास्ते में ऑल्टो कार के गहरी खाई में गिरने से हादसा हो गया।

मृतकों की शिनाख्त श्याम लाल, अच्छर सिंह, मीरा देवी, पार्वती देवी,बबली देवी, देवानंद और सत्या देवी के रूप में हुई है। घटना के बाद गंभीर रूप से जख्मी एक शख्स ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस हादसे के बाद से ही इस मामले की जाँच में जुट गई है। थाना प्रभारी अमर सिंह ने घटना के बारे में बतया की गाड़ी तक़रीबन 150 फुट गहरी खाई में गिरी है। हसी की वजह के बारे में पता लगाया जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -