बलूचिस्तान बंदूक हमले में मारे गए 7 पाकिस्तानी सैनिक
बलूचिस्तान बंदूक हमले में मारे गए 7 पाकिस्तानी सैनिक
Share:

हरनाई: हरनाई जिले में फ्रंटियर कोर (एफसी) बलूचिस्तान पोस्ट पर एक बंदूक हमले में पाकिस्तान के सात सैनिक मारे गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक "आतंकवादी फायर छापे" ने शनिवार देर रात हरनाई के शाहरग इलाके में स्थित एफसी पोस्ट को निशाना बनाया।

डीजी आईएसपीआर हैंडल ने ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए कहा- "आतंकवादियों ने कल देर रात शारिग, हरनाई, बलूचिस्तान में फ्रंटियर कॉर्प्स बलूचिस्तान पोस्ट पर आग लगा दी। आग के गहन आदान-प्रदान के दौरान, 7 बहादुर सैनिकों ने आतंकवादियों को मार गिराते हुए शहादत को गले लगा लिया। क्षेत्र को तार-तार कर दिया गया है। भागने वाले उपद्रवियों को पकड़ने के लिए बंद और भागने के मार्गों को अवरुद्ध कर दिया गया है। बड़े पैमाने पर तलाशी और निकासी अभियान चल रहा है। राज्य विरोधी ताकतों द्वारा समर्थित ऐसे कायरतापूर्ण तत्वों द्वारा बलूचिस्तान में शांति और समृद्धि को तोड़फोड़ करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। ” ट्वीट में आगे लिखा है- "सुरक्षा बलों को उनके नापाक मंसूबों को हर कीमत पर नाकाम करने की ठानी है।"

यह घटना बलूचिस्तान के अवारन इलाके में खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों के साथ बंदूक की लड़ाई में 10 संदिग्ध "आतंकवादियों" के मारे जाने के पांच दिन बाद आई है। इससे पहले अक्टूबर में, ग्वादर जिले के ओरमारा क्षेत्र में तटीय राजमार्ग पर उनके काफिले पर एक सशस्त्र हमले में 14 सुरक्षाकर्मी, फ्रंटियर कोर के सात कर्मी और कई नागरिक गार्ड मारे गए थे।

नेपाल के मुख्यमंत्री के खिलाफ किया गया अविश्वास प्रस्ताव

सिडनी ओपेरा ने किया एलान, कहा- इस बार घर से ही देखनी होगी आतिशबाज़ी

जो बिडेन का बड़ा बयान, कहा- संयुक्त राज्य अमेरिका एक ही बार में 4 ऐतिहासिक संकटों का कर रहा है सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -