दिल्ली के बाद अब रांची में एक ही परिवार के 7 लोगों ने एक साथ की आत्महत्या
दिल्ली के बाद अब रांची में एक ही परिवार के 7 लोगों ने एक साथ की आत्महत्या
Share:

रांची। राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों के एक साथ आत्महत्या करने के मामले के सदमे से अभी लोग उबरे भी नहीं थे कि रांची में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार, झारखंड के रांची में एक साथ एक ही परिवार के 7 लोगों ने आत्महत्या कर ली। यह मामला रांची के कांके थाना क्षेत्र का है। 

झारखण्ड में परिवार के 6 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या

जानकारी के अनुसार, मारे गए 7 लोगों में 5 व्यस्क और दो बच्चे शामिल हैं।  हालांकि अभी आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्रथम दृष्टया ये मामला दिल्ली के बुराड़ी केस से मिलता—जुलता है। जानकारी के अनुसार, ​पुलिस टीम  मौके पर पहुंच गई है और इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि परिवार का मुखिया दीपक झा था।  पुलिस ने बताया कि  मामले में दो लोगों के शव फांसी पर लटके पाए गए, जबकि पांच लोंगों के शव बिस्तर पर पड़े थे। पुलिस पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। पड़ोसियों का कहना है कि एक महीने पहले ही दीपका का परिवार यहां शिफ्ट हुआ था और उनके परिवार में कोई अनबन भी नहीं थी। समझ नहीं आ रहा कि आखिर इन लोगों ने आत्महत्या क्यों की। पुलिस का कहना है कि वह मामले की तफ्तीश कर रही है। शवों के पोस्टमार्टम के बाद ही किसी निष्कर्ष पर जाया जा सकता है। 

बुराड़ी डेथ मिस्ट्री: मरना नहीं चाहता था भुवनेश, हुआ बड़ा खुलासा

बता दें कि इससे पहले इसी महीने की शुरुआत में झारखंड के हजारीबाग में एक ही परिवार के 6 लोगों ने आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में जांच के बाद पुलिस ने बताया था कि परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था, जिसके बाद यह कदम उठाया गया। वहीं बुराड़ी मामले में पुलिस अब तक किसी निष्कर्ष पर नहीं  पहुंच पाई है। आत्महत्या करने वाले परिवार के घर से पुलिस को एक ​रजिस्टर बरामद हुआ है, जिसमे आत्महत्या का दिन और तरीका लिखा हुआ है। पुलिस को शक है कि यह मामला तांत्रिक से संबंधित हो सकता है, फिलहाल पुलिस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। 

खबरें और भी

बुराड़ी केस: 10 लोगों की मौत पर फाइनल PM रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

बुराड़ी कांड: अज्ञात खत से आया नया मोड़, बीड़ी वाले बाबा का जिक्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -