अहमदाबाद की काजू फैक्ट्री में भीषण धमाका, गुना के 7 मजदूरों की दर्दनाक मौत
अहमदाबाद की काजू फैक्ट्री में भीषण धमाका, गुना के 7 मजदूरों की दर्दनाक मौत
Share:

अहमदाबाद: मध्य प्रदेश के गुना जिले के 7 मजदूरों की गुजरात के अहमदाबाद में एक फैक्ट्री में हुए सिलेंडर विस्फोट में मौत हो गई है. सभी एक ही परिवार के सदस्य थे और मजदूरी के लिए अहमदाबाद आए थे. मृतकों में से 4 का अंतिम संस्कार कर दिया गया है, बाकी के शव आने की प्रतीक्षा की जा रही है. ये हादसा फैक्ट्री के भीतर घरेलू सिलेंडर फटने से हुआ. सभी मजदूर वहीं अंदर सो रहे थे.

मधुसूदनगढ़ तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम बेरवास गांव के ये लगभग 15 लोग अभी हाल ही में 25 जून को मजदूरी के लिए अहमदाबाद गए थे. ये सभी एक ही परिवार के थे. वहां काजू की एक फैक्ट्री में इन्हें काम मिला था. आज फैक्ट्री में एक सिलेंडर में धमाका हो गया, जिसकी चपेट में ये सभी लोग आ गए. कुल 7 लोगों की इसमें घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी लोग बुरी तरह झुलस गए. मृतकों में से 4 लोगों के शव गांव पहुंच गए और उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया. बाकी बचे तीन शवों के पहुंचने की प्रतीक्षा की जा रही है.

इस हादसे में बुरी तरह झुलसी एक पीड़ित महिला ने कहा कि यदि हमें यहां रोजगार मिल जाता, तो हम अपना घर छोड़कर वहां क्यों जाते. उसने बताया कि सभी लोग सो रहे थे उसी दौरान एकदम से धमाका हुआ. कुछ लोगों ने मुझे तो बाहर निकालकर बचा लिया, किन्तु परिवार के अन्य सदस्यों की मौत हो गयी. हादसे में झुलसे चार लोगों को अहमदाबाद के निजी अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है.

विदेश मंत्री जयशंकर ने की अफगान शांति वार्ताकार पर अब्दुल्ला से मुलाकात

वैकल्पिक ईंधन खंड का दोहन करने के लिए पियाजियो नए मॉडल को किया पेश

राहत! लगातार सातवें दिन भी नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -