राजधानी के पास किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी,  सिंघू बॉर्डर पर लगा सात किलोमीटर लंबा जाम
राजधानी के पास किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी, सिंघू बॉर्डर पर लगा सात किलोमीटर लंबा जाम
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए दिल्ली जाने पर अड़े हजारों किसान गत 24 घंटे से सिंघू सीमा पर जमे हुए हैं, जिसके कारण लगभग सात किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। वहीं, बॉर्डर पर जमे किसान दोपहर में बैठक कर आगे की रणनीति निर्धारित करेंगे। 

हरियाणा व दिल्ली पुलिस ने भारी बैरिकेडिंग कर किसानों को दिल्ली में एंट्री करने से रोक रखा है। हालांकि,सरकार ने दिल्ली के बुराड़ी स्थित निरंकारी मैदान में प्रदर्शन की अनुमति दे दी है, किन्तु किसान वहां जाने को राजी नहीं है और सीमा पर जमे हुए है। किसानों के धरने की वजह से नेशनल हाईवे-44 पर से सिंघु राई बीसवां मील चौंक से बॉर्डर तक तक़रीबन सात किलोमीटर लंबा भीषण जाम लगा है। इस कारण से पानीपत से आने वाले वाहन जाम में फंसे हैं।  जाम को देखते हुए पुलिस पानीपत की तरफ से आने वाले वाहनों को सोनीपत और खेवड़ा की तरफ डायवर्ट कर रही है।

इसके साथ ही पुलिस ने बीसवांमील चौक पर नाका लगाकर वाहनों को बार्डर की तरफ जाने से रोक दिया है। ट्रकों की लगी कतारों के कारण बीसवां मील चौंक से लेकर सिंघू बॉर्डर तक जाम लग गया है। जाम के कारण फल-सब्जियों और खाद्यान्न से भरे ट्रक भी जीटी रोड पर ही फंसे हैं। जाम के कारण दैनिक यात्रियों को भी भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है वे पैदल ही जाने को मजबूर हो रहे हैं। 

सोने-चांदी की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव, यहाँ जानें आज का भाव

PNB के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, 1 दिसंबर से बदलेगा ये नियम

सेबी ने NDTV के प्रमोटरों, प्रणय रॉय और राधिका रॉय को 2 साल के लिए पूंजी बाजार से किया प्रतिबंधित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -