OMG : ऐसी फिल्म जो की पुरे एक माह में खत्म होगी, देखिये वीडियो
Share:

आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर ही 7 घंटे 20 मिनट का है तथा यह पूरी फिल्म है करीब 720 घंटे की। यह जो फिल्म है वह हॉलीवुड की एक फिल्म है जिसका नाम है 'एंबीयंस' इस फिल्म के बारे में आपको बता दे की यह फिल्म साल 2020 में एक ऐसी हॉलीवुड फिल्म आ रही है, जिसका पहला शॉट ट्रेलर 7 घंटे 20 मिनट का है और पूरी फिल्म 1 महीने में खत्म होगी।

फिल्म के निर्देशक स्वीडन के है। फिल्म का नाम 'एंबीयंस' है, जिसका दूसरा ट्रेलर 2018 को जारी किया जाएगा। ऐसा दावा किया जा रहा है कि फिल्म की कुल अवधि 720 घंटे की होगी यानी यह फिल्म पूरे एक महीने तक चलेगी, क्योंकि इस फिल्म का ट्रेलर ही 7 घंटे 20 मिनट का है। फिल्म की कहानी दो परफॉर्मेंस आर्टिस्टों के संबंधों पर आधारित है, जो दक्षिणी स्वीडन में समंदर किनारे मिलते हैं और वहीं पर पूरी फिल्म बन जाती है। बताया जा रहा है कि फिल्म सिंगल शॉट में तैयार की गई है और इसमें कोई भी कट नहीं होगा। यानी इसे शूट करना आसान काम नहीं होगा।

फिलहाल फिल्म के 31 दिसंबर 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है। इस फिल्म का पहला टीजर 2014 में आया था, जो 72 मिनट का था। उसके बाद इसी साल 2016 में इसका पहला शॉट ट्रेलर 19 अप्रैल को लॉन्च किया गया, जो 7 घंटे 20 मिनट का है। 2018 में इसका दूसरा शॉट ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा, जो लगभग 72 घंटे का होगा। ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म का तीसरा ट्रेलर 2020 में आएगा।
  

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -