पिकनिक मनाने गए 7 दोस्त,4 की जलप्रपात में डूबने से मौत
पिकनिक मनाने गए 7 दोस्त,4 की जलप्रपात में डूबने से मौत
Share:

सिंगरौली: छत्तीसगढ़ में कोरिया के रमदहा वाटरफॉल में बड़ा हादसा हुआ है। जी दरअसल यहां पर मध्य प्रदेश से आए 7 पर्यटक डूब गए। बताया जा रहा है इसी के चलते इलाके में हड़कंप मच गया है। जी दरअसल सभी लोग कोरिया जिले में स्थित रमदहा जलप्रपात पर पिकनिक मनाने गए थे और इन्ही में से 4 लोगों के शव बरामद कर लिया गया है। बताया जा रहा है इनमें अभय सिंह (24 वर्ष) पिता योगेंद्र सिंह, रत्नेश सिंह (25 वर्ष) पिता योगेश सिंह, ऋषभ सिंह पिता अनिल सिंह और एक अन्य शामिल हैं।

वहीं 2 अब भी लापता है। इसी के साथ एक युवती को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर है। इस मामले को कोटाडोल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। दूसरी तरफ इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फोन पर चर्चा की।

जी दरअसल उन्होंने सिंगरौली के नागरिकों को छत्तीसगढ़ के रमदहा फाल में हुई दुखद दुर्घटना में मृत्यु के संबंध में चर्चा की। इसी के साथ ही फॉल में रह गए लोगों को ढूंढने के लिए चल रहे ऑपरेशन को और तेज करने को लेकर बात की। वहीं सीएम शिवराज ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की सहायता राशि देने और घायल का इलाज कराने की घोषणा की है। पुलिस का कहना है मूल रूप से सिंगरौली जिले के बैढ़न के रहने वाले कुछ लोग बीते रविवार को छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के भरतपुर ब्लॉक के रमदहा जलप्रपात पर पिकनिक मनाने गए थे। यहाँ आए सभी लोग आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

रूपये में अब तक की सबसे बड़ी गिरावट, इतिहास के सबसे निचले स्तर पर पहुंचा

घूमने जा रहे हैं साउथ इंडिया तो सबसे बेस्ट और खूबसूरत है ये जगह

'पाकिस्तान की हार के लिए मौजूदा सरकार जिम्मेदार..', जानिए किसने दे दिया ये बेतुका बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -