महिला को 7 दिन की जेल नहीं, दिया था 260 रुपये जुर्माना
महिला को 7 दिन की जेल नहीं, दिया था 260 रुपये जुर्माना
Share:

मुम्बईः मुम्बई कि लोकल ट्रेन को कौन नहीं जानता ये ट्रेन तो पूरे भारत में फेमस है। मुम्बई कि अधिकतर जनता रोज का आना जाना लोकल ट्रेन से ही करती है। अगर कोई बिना टिकट यात्री पकड़ा जाए और अर्थ दंड मांगने पर ये कहे कि पहले माल्या से 9000 रुपये लाओ तब मैं भी अपना हर्जाना भरूंगी तो आप को यकीनन हंसी आ जाएगी।

रविवार के दिन जब महालक्ष्मी रेलवे स्टेशन पर टिकट चेकर ने प्रेमलता भंसाली नाम की महिला को बिना टिकट यात्रा करते हुए पकड़ा। टिकट चेकर ने उस महिला को 260 रुपये का दंड भरने को कहा लेकिन उसने ये कहकर दंड भरने से मना कर दिया कि पहले विजय माल्या से 9000 करोड़ रुपये वसूलो फिर मैं दंड भरूंगी।

टीसी से लेकर स्टेशन मास्टर, आरपीएफ के अधिकारी ने भी समझाने कि कोशिश कि लेकिन वो अपने बयान से नहीं बदली। लगभग 10 घण्टे तक कोशिश करने के बाद भी नहीं मानी तो पुलिस  ने पर्सनल बॉन्‍ड पर बिना दंड लिए ये कहकर उसे छोड़ दिया कि मंगलवार को उसे मजिस्ट्रेट के सामने हाजिर होना होगा। 

मंगलवार के दिन महिला को सुबह 11 बजे मजिस्ट्रेट के सामने हाजिर होना था। आरपीएफ के अफसर और सम्बधित टीसी उसका दिन भर इंतजार करते रहे लेकिन वह शाम 4 बजे आखिरकार अदालत पहुचं ही गई। लेकिन फिर उसने अपने बयान में कहा कि मैं जुर्माना तब तक नहीं भरुंगी जब तक विजय माल्या 9000 करोड़ रुपये नहीं देता। मजबूर मजिस्ट्रेट को उसे 7 दिन के लिए जेल भेजना पड़ा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -