लड़की ने शादी के 7 दिन पहले मंगेतर को चप्पलों से पीटा
लड़की ने शादी के 7 दिन पहले मंगेतर को चप्पलों से पीटा
Share:

खंडवा में शादी से सात दिन पहले एक लड़की ने अपने मंगेतर को चप्पलों से पीट दिया. बताया जा रहा है की लड़का स्टांप पर शर्तें लिखवाकर लड़की से हस्ताक्षर करवाने गया था.

तलवड़िया में टीचर कविता पिता राधेश्याम काले की शादी भूपेंद्र पिता गौरीशंकर सांवनेर निवासी जेतापुर से 28 नवंबर को होना तय हुआ था. पर शादी से 8 दिन पहले भूपेंद्र ने कविता से शादी करने से इंकार कर दिया था. सोमवार को मामले में कोतवाली पुलिस ने दोनों के बीच समझौता करवाकर शादी के लिए राजी करवा दिया था. पर मंगलवार को भूपेंद्र अपने माता-पिता और परिजनों के साथ कोर्ट जाकर स्टांप पर शर्तें लिखवाकर कविता से हस्ताक्षर करवाने पहुंचा.

कविता स्टाम्प में लिखी शर्तें पढ़कर चप्पलों से भूपेंद्र की धुनाई करने लगी, उसे बचाने आए परिजनों को भी उसने नहीं छोड़ा. कविता की शिकायत पर भूपेंद्र के खिलाफ धारा 498 के तहत प्रकरण दर्ज किया है. इधर भूपेंद्र ने बताया, वह राजीनामे के बाद शादी के लिए तैयार था. हमने दहेज की मांग भी नहीं की थी, फिर भी कविता और उसके परिजनों ने मेरे साथ मारपीट की. वहीं कविता का कहना है कि भूपेंद्र और उसका परिवार साइबर कैफे खोलने के लिए 2 लाख रुपए की मांग कर रहा था और  स्टांप पर शर्तें लिखवाकर हस्ताक्षर कराने आ गया. इस कारण उसे सबक सिखाना जरूरी हो गया था ताकि वह किसी और लड़की से दहेज मांगने की सोच भी नहीं सके.

देश में बना पहला 6 सीटर विमान भरेगा उड़ान

ब्रिक्स देशों के टॉप 20 विवि में चार भारतीय

अशोक की पत्‍नी ने कहा, जुर्म कबूलवाने के लिए पुलिस ने किया टॉर्चर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -