भोपाल की सड़कों पर उतरे मुख्यमंत्री शिवराज,  24 घंटे में 7 मामले आए सामने
भोपाल की सड़कों पर उतरे मुख्यमंत्री शिवराज, 24 घंटे में 7 मामले आए सामने
Share:

भोपाल : प्रदेश में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. मध्य प्रदेश में 24 घंटे के अंदर 7 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें इंदौर 4, जबलपुर 2 और भोपाल में एक केस मोला है. अब तक प्रदेश में 33 केस हो गए हैं. इस बीमारी की दहशत के बीच लोगों की हिम्मत बढ़ाने के लिए खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल का जायजा लिया. सबसे पहले वे बिट्टन मार्केट पहुंचे और चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों की हौसलाअफजाई करने के बाद फल विक्रेताओं से बात की. इसके बाद शाहपुरा में पुलिसकर्मियों से सोशल डिस्टेंटिंग के पालन की बात की. मुख्यमंत्री ने कोलार इलाके में सफाईकर्मियों का हाथ जोड़कर अभिवादन भी किया. उन्हें मास्क लगाकर रखने और पर्याप्त दूरी बनाकर काम करने को कहा. मुख्यमंत्री 29 मार्च को शाम 5:30 बजे फेसबुक पर कोरोना से बचाव के संबंध में प्रदेशवासियों से चर्चा करेंगे.

अब यह खबर भी आ रही है कि 20 मार्च को कमलनाथ की प्रेस वार्ता में शामिल कुछ पूर्व मंत्रियों और कांग्रेस नेताओं ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. एक पत्रकार के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद कुछ अफसरों ने भी खुद को होम आइसोलेट किया हुआ है. भोपाल में पत्रकार केके सक्सेना के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. जबलपुर में एक केस को छोड़कर बाकी सभी 7 पॉजिटिव सराफा व्यापारी से जुड़े हुए हैं.  

जानकरी के लिए बता दें की इंदौर में 4 दिन के अंदर 19 केस सामने आने से सरकार बेहद सतर्क हो गई है. यहां आईएएस अफसरों की एक विशेष टीम भेजी गई. इसमें विवेक अग्रवाल, मनीष सिंह और अविनाश लवानिया शामिल हैं. शिवराज सरकार ने मप्र बोर्ड के 10वीं और 12वीं छोड़कर बाकी सभी कक्षाओं में जनरल प्रमोशन देने का फैसला किया है.

कमलनाथ की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में शामिल कोरोना पॉजिटिव पत्रकार पर FIR हुई दर्ज

घर में पशुओं के रहने से इस एक्टर को मिलती है शान्ति

इंदौर: मरीज के परिजन को किया गया हॉस्टल में शिफ्ट, नहीं मिली पाई कोई सुविधा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -