अमरनाथ में आतंकी हमला, 7 की मौत कई घायल
अमरनाथ में आतंकी हमला, 7 की मौत कई घायल
Share:

जम्मू कश्मीर: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा एक बड़ा हमला किया गया. जिसमे पुलिस की गाड़ियों पर फायरिंग के साथ अमरनाथ जाने वाले यात्रियों की बस व आम लोगों की गाड़ियों पर भी फायरिंग की गयी. यह हमला अनंतनाग के बटेंगु में हुआ जहां पर आतंकवादियों ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग करने के साथ आम लोगो की गाड़ियों पर भी फायरिंग की गयी. इस हमले में 7 लोगो की मौत हो जाने के साथ कई यात्री व तीन पुलिस कर्मी के जख्मी होने की खबर है. आतंकियों द्वारा बड़ी मात्रा में फायरिंग की गयी. जिसमे अमरनाथ जाकर लौट रही बस पर आतंकी हमला हुआ. मरने वाले सभी यात्री गुजरात के रहने वाले बताये जा रहे है, गुजरात के वलसाड की बस थी, खबर मिली है कि बस बिना सुरक्षा के चल रही थी, सात मृतकों में पांच महिलाएं शामिल है. सीएम मेहबूबा मुफ़्ती ने सुरक्षा का भरोसा दिया है, साथ ही कहा है कि अमरनाथ यात्रा नहीं रोकी जाएगी.

बता दे कि यह हमला तीन जगहों पर हुआ. इस हमले की चपेट में अमरनाथ जाने वाले यात्री चपेट में आये है जिसमे अमरनाथ जाने वाले यात्रियों की गाड़ियों पर फायरिंग की गयी. इस घटना के बाद जम्मू कश्मीर के अनंतनाग क्षेत्र में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकवादियों को खोजने के लिए सर्च अभियान चलाये जाने की भी बात सामने आयी है.

यात्रियों और पुलिस पर किये गए इस हमले में चार लोगो की मौत हो जाने के साथ कुछ लोगो के जख्मी होने की खबर मिली है. वही अमरनाथ यात्रा पर गए लोगो की सुरक्षा भी बढ़ा दी गयी है. 

जम्मू कश्मीर सरकार ने अमरनाथ यात्रियों के लिए जारी की एडवाइजरी

अमरनाथ यात्रा पर सेठ ने लगाया लंगर, वीडियो मचा रहा सोशल मीडिया पर तहलका

बुरहानवानी की बरसी पर अलगाववादी संगठनों ने किया विरोध, त्राल में कफ्र्यू के बाद रोकी गई अमरनाथ यात्रा

हर हर महादेव के नारे लगाते हुए निकली बाबा की मण्डली

अमरनाथ यात्रा के लिए 5 वां जत्था हुआ रवाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -