ओडिशा में 7 नक्सली हुए पुलिस के शिकार
ओडिशा में 7 नक्सली हुए पुलिस के शिकार
Share:

ओडिशा: यहाँ के कंधमाल और बलांगीर जिलों में पिछले दो दिनों में सुरक्षा बलों के साथ हुई अलग-अलग मुठभेड़ों में सात नक्सली यहाँ मार गिराए गए हैं. पुलिस ने इलाके से एके-47 और इंसास सहित नौ राइफलें और अन्य हथियार बरामद किए हैं. जानकारी के अनुसार यहाँ के जंगली इलाकों में पुलिस का अभियान अब भी जारी है.

यहाँ के अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक आर.पी. कोच ने बताया कि कंधमाल के गोलंकी गांव के सुदुकुम्पा जंगल में चलाए गए अभियान के दौरान यहाँ पांच नक्सली मारे गए. बलांगीर जिले के दुडकमल गांव में दो नक्सली मारे गए हैं. सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए पुलिस और एसओजी ने संयुक्त रूप से अभियान शुरू किया.

पुलिस महानिदेशक आर.पी. शर्मा ने इसे ओडिशा पुलिस के इतिहास में एक महत्वपूर्ण दिन बताते हुए कहा कि यह टीम का शानदार प्रयास है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने इलाके से एके-47 और इंसास सहित नौ राइफलें और अन्य हथियार बरामद किए.पुलिस अधीक्षकों ने साहस और आत्मविश्वास के साथ टीम का नेतृत्व किया. बताते कि बलांगीर जिलों में पिछले दो दिनों से मुठभेड़ जारी थी. जिसमे पुलिस ने सात नक्सली यहाँ मार गिराए गए हैं. जानकारी के अनुसार यहाँ के जंगली इलाकों में पुलिस का अभियान अब भी जारी है.

यूपी में सरेआम युवक को मारी गोली

महिला डॉक्टर का नहाते वक़्त वीडियो बनाया

छात्राओं की आस्तीनें काट दी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -