7 मार्च 2018 : आज की बड़ी ख़बरें एक नजर में
Share:

सिद्धारमैया ने दी राहुल गांधी को नसीहत

नई दिल्ली में एक मीटिंग के दौरान सिद्धारमैया ने राहुल गाँधी से कहा कि, जबकि राज्य में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं ऐसे समय में राज्य से बाहर के व्यक्ति को कर्नाटक से राज्यसभा भेजना बुद्धिमत्तापूर्ण नहीं होगा. बता दें कि कर्नाटक से 4 राज्यसभा सदस्य भेजे जाने हैं. 

सऊदी से गुजर सकेंगी एयर इंडिया की फ्लाइट्स-नेतन्याहू

इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने अमेरिका में बताया कि, सऊदी अरब ने एयर इंडिया की नई दिल्ली से तेल अवीव की फ्लाइट को अपना एयर स्पेस (आसमान) इस्तेमाल करने की मंजूरी दे दी है. सऊदी अरब के इस फैसले से तेल अवीव और दिल्ली के बीच यात्रा करने में ढाई घंटे की बचत होगी.

भुवनेश्वर में रवीना टंडन पर केस दर्ज

एक्ट्रेस रवीना टंडन पर बुधवार को केस दर्ज किया गया है. ये केस भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर प्रशासन ने दर्ज कराया है. रवीना पर नो कैमरा जोन में एक एडवर्टिजमेंट के लिए शूटिंग करने का आरोप है. पुलिसन ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 
  
कमजोर संकेतों से भारतीय शेयर बाजार में गिरावट 

आज भारतीय शेयर बाजार में गिरावट का नजारा दिखाई दिया. निफ्टी 16.30 अंक यानि 0.16 फीसदी गिरकर 10,232.95 पर खुला. शुरुआती कारोबार में सैंसेक्स 115 अंक तक लुढ़ककर 33201 पर पहुंच गया. मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में बिकवाली दिख रही है. 

विराट कोहली का भांगड़ा डांस

टीम इंडिया इन दिनों श्रीलंका में टी-20 ट्राई सीरीज़ में रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल रही है. जबकि टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली समेत कई खिलाडियों को चयनकर्तओं ने आराम दिया हैं. विराट फिलहाल एक वीडियो के कारण चर्चा में, जिसमें वह भांगड़ा डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

जतिन मेहता ने 6700 करोड़ की धोखाधड़ी की - कांग्रेस

सामूहिक दुष्कर्म का गढ़ बना हरियाणा: एनसीआरबी

स्पीकर ने सर्वदलीय बैठक बुलाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -