युवकों को पैसे का लालच देकर अपने साथ ले जाता था 69 साल का युवक और...
युवकों को पैसे का लालच देकर अपने साथ ले जाता था 69 साल का युवक और...
Share:

आए दिन होने वाले अपराध हमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में फ्रांस के 69 वर्षीय एक नागरिक को यहां दो किशोरों को धन का लालच देकर कथित रूप से उनका यौन उत्पीड़न करने के मामले में अरैस्ट किया जा चूका है. इस मामले में पुलिस ने यह जानकारी दी है और उन्होंने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्य करते हुए पुलिस ने शुक्रवार को काठमांडू के थामेल एरिया के जॉर्जेस इगोर हिमंस्की को अरैस्ट किया गया.

वहीं इस दौरान पीड़ित भी उनके साथ थे और पीड़ितों की आयु 14 व 15 वर्ष है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार नेपाल पुलिस की ओर से जारी एक बयान में बताया गया है'' पुलिस ने फ्रांस के इस नागरिक के विरूद्ध काठमांडू जिला न्यायालय में अप्राकृतिक यौन संबंध व बाल यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है.'' वहीं बताया गया है कि काठमांडू पोस्ट ने एक जांचकर्ता ने जाँच की और उसने सब कुछ साफ़ करते हुए यह बताया है कि ''आरोपी खुद को गरीब वर्ग व सड़क पर रहनेवाले बच्चों के मददगार के तौर पर पेश करता था.''

वहीं इस जांच से खुलासा हुआ है कि आरोपी को इससे पहले फ्रांस में भी इसी तरह के एक क्राइम के मामले में 2000 में अरैस्ट किया गया था और इस साल नेपाल में इस तरह के मामले में अरैस्ट होने वाला हिमंस्की फ्रांस का तीसरा आदमी है.

भाभी को काम करते देख पीछे से देवर ने कमर में काटी चुटकी और फिर...

एक तरफा प्रेम करने वाले से तंग आकर महिला ने ले ली खुद की जान

महिला ने बनाए थे विवाहेतर शारीरिक सम्बन्ध, मिली ऐसी सजा की कांप जाएगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -