केरल में 'कोरोना' से पहली मौत, 69 वर्षीय बुजुर्ग ने तोड़ा दम

कोच्ची: देश में कोरोना संक्रमित लोगों की तादाद अब तेज़ी से बढ़ने लगी है. कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है, पूरे भारत को इस जानलेवा वायरस की वजह से 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है. देशभर में वायरस के कारण मरने वालों की तादाद भी 21 हो चुकी है. वहीं संक्रमित लोगों का आंकड़ा 873 पर पहुं गया है.

केरल में सबसे अधिक 176 मामले सामने आए. वहीं आज सूबे में कोरोना से पहली मौत की ख़बर आई है. जिसके बाद देश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 21 हो गई है. केरल में आज 69 साल के एक बुजुर्ग ने कोच्चि मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया. एर्नाकुलम के जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ. एनके कुट्टप्पन ने इस सम्बन्ध में जानकारी दी है. आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस का पहला केस भी केरल से ही सामने आया था. जब वुहान से लौटे कुछ छात्रों में कोरोना के लक्षण पाए गए थे. 

हालांकि, बाद में वे सभी ठीक हो गए और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. केरल सरकार ने कुछ प्रभावी कदम उठाए जिसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में काफी कमी देखी गई और देश में कोरोना पॉजिटिव केसों में महाराष्ट्र ने केरल को पीछे छोड़ दिया था. किन्तु शुक्रवार को केरल से हैरान करने वाली ख़बर सामने आई. शुक्रवार को केरल में एक दिन में सबसे अधिक 39 नए मामले सामने आए. जिसके बाद ये राज्य एक बार फिर टॉप पर आ गया.

चिकित्सा राहत के वैकल्पिक उपायों के लिए सभी प्रयास करें : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

क्या राजमाता के पदचिन्हों पर चल रहे हैं सिंधिया?

मनरेगा के तहत काम करने वाले मजदूरों को जल्द होगा भुगतान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -