पीएम मोदी को 69 पूर्व नौकरशाहों का खुला खत, पुछा- गिरती इकॉनमी में नए संसद भवन की जरुरत क्या ?
पीएम मोदी को 69 पूर्व नौकरशाहों का खुला खत, पुछा- गिरती इकॉनमी में नए संसद भवन की जरुरत क्या ?
Share:

नई दिल्ली: सेंट्रल विस्टा परियोजना पर पूर्व नौकरशाहों ने पीएम मोदी को खुला खत लिखकर सवाल खड़े किए हैं। पूर्व नौकरशाहों के एक समूह ने पीएम मोदी को एक खुला पत्र लिखकर सेंट्रल विस्टा पुनर्विकास परियोजना पर चिंता प्रकट करते हुए आरोप लगाया है कि शुरुआत से ही गैर जिम्मेदाराना रवैया दिखाया जा रहा है। 

'कांस्टिट्यूशनल कंडक्ट ग्रुप के बैनर तले 69 रिटायर्ड नौकरशाहों ने दावा किया है कि देश का लोक स्वास्थ्य ढांचा निवेश की प्रतीक्षा कर रहा है और सवाल किया कि स्वास्थ्य और शिक्षा जैसी सामाजिक प्राथमिकताओं की जगह पर बेकार और अनावश्यक परियोजना को प्रधानता क्यों दी जा रही है। इस पत्र पर पूर्व IAS अधिकारी-जवाहर सरकार, जावेद उस्मानी, एन सी सक्सेना, अरूणा रॉय, हर्ष मंदर और राहुल खुल्लर तथा पूर्व IPS अधिकारी-ए एस दुलत, अमिताभ माथुर और जुलियो रिबेरो के हस्ताक्षर हैं।

इन लोगों का कहना है कि, 'संसद के नए भवन के लिए कोई खास वजह नहीं होने के बावजूद यह काफी चिंता की बात है कि जब देश में इकॉनमी गिरावट का सामना कर रही है, जिसने लाखों लोगों की बदहाली को सामने ला दिया है, सरकार ने धूमधाम से इस पर निवेश करने का विकल्प चुना है।' हालांकि, सरकार कि तरफ से इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। 

सेंसेक्स निफ्टी ने शेयरों में किया बेहतर प्रदर्शन

क्या MP में 4 रुपए सस्ता होगा पेट्रोल ? गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान से हुई गफलत

एक हफ्ते में दिल्ली पहुंचेगी कोरोना वैक्सीन की पहली खेप, एयरपोर्ट पर स्टोरेज की तैयारियां पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -