नेशनल अवॉर्ड जीतने पर बॉलीवुड ने जमकर की आयुष्मान-विक्की की तारीफ
नेशनल अवॉर्ड जीतने पर बॉलीवुड ने जमकर की आयुष्मान-विक्की की तारीफ
Share:

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'अंधाधुन' और इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' दोनों ही फिल्मों के द्वारा बॉक्स ऑफिस पर तो जोरदार धमाका किया ही गया है, साथ ही लोगों के जहन में अपनी पहचान भी इन फिल्मों ने छोड़ दी है. इन दोनों ही फिल्मों की द्वारा इसके स्टार्स को सुपरस्टार के दर्जे तक पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है. अब 'अंधाधुन' स्टार आयुष्मान खुराना, और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के स्टार विक्की कौशल को नेशनल फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर के रूप में चुना गया है. दोनों को संयुक्त रूप से बेस्ट एक्टर का ख़िताब मिला है. 

नेशनल अवॉर्ड की घोषणा होने की बाद से ही ही पूरे बी टाउन में इन दोनों स्टार के नाम का डंका बज गया है. जबकि सोशल मीडिया पर इन दोनों स्टार्स के लिए बधाईयों की बौछार हो रही है. भूमि पेडनेकर से लेकर फिल्म निर्माता करण जोहर तक ने बिना देर किए इन स्टार्स के लिए अपने दिल से दुआएं दी हैं. 

आपको जानकारी की लिए बता दें कि शुक्रवार, 9 अगस्त को एक प्रेस कांफ्रेंस में 66वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा की गई थी. जिसमें साल 2018 से लेकर 2019 की शुरुआत में आई कई फीचर और गैर फीचर फिल्मों में अलग अलग कैटेगरी में अवॉर्ड दिए गए है. अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को सामाजिक मुद्दे पर बनी बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है. 

2019 की फिल्म उरी ने कैसी जीता 2018 का नेशनल अवॉर्ड ? लोग खड़े कर रहे सवाल

14 साल पहले भी काफी खूबसूरत लगती थी कैटरीना, वायरल हुई पुरानी तस्वीर

आयुष्मान ने भी अपने नाम किया नेशनल अवॉर्ड, इस तरह जताई खुशी

नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने पर बोले विक्की- परिवार के लिए शानदार पल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -