कर्नाटक में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, फिर से छह हजार से अधिक केस आए सामने
कर्नाटक में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, फिर से छह हजार से अधिक केस आए सामने
Share:

बेंगलुरु: शुक्रवार को कर्नाटक में कोरोना के 6,670 नए केस सामने आए है, जिसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढकर 1,64,924 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के मुताबिक, इस कोरोना वायरस से 101 और लोगों की जान जानें के बाद मृतक का आंकड़ा 2,998 पर पहुंच गया है. डिपार्टमेंट ने बोला कि प्रदेश में 3,951 लोगों को कोरोना संक्रमण मुक्त होने के बाद अलग हॉस्टल से डिस्चार्ज दे दिया गया है.  

वहीं, प्रदेश में अब तक स्वस्थ हो चुके 84,232 लोगों को छुट्टी दी जा चुकी है, जबकि 77,686 मरीज का इलाज जारी हैं. शुक्रवार को सामने आए 6,670 केसों में से अकेले बेंगलुरु नगर इलाके में कोरोना संक्रमण के 2,147 केस सामने आए हैं. प्रदेश में अब तक कुल 16,24,628 सैंपलों की जांच की जा चुकी है.

देश में चौबीस घंटे के अंदर पहली बार कोरोना के 60,000 से जयादा केस आने के साथ ही कोरोना  संक्रमण के कुल केसों का आंकड़ा शुक्रवार को बीस लाख के पार पहुंच गया, जबकि इस बीमारी से उबरने वाले मरीजों का आंकड़ा 13.78 लाख पर पहुंच गया. सेंट्रल स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह सूचना दी. केवल दो दिन पहले ही कोरोना संक्रमण के केसों की संख्या 19 लाख के पार पहुंची थी. भारत में कोरोना  के केसों को एक लाख तक पहुंचने में 110 दिन का समय लगा था और 59 दिन में यह आंकड़ा दस लाख के पार पहुंच गया. इसके बाद कोरोना संक्रमण के केसों को बीस लाख का आंकड़ा पार करने में सिर्फ 21 दिन का समय लगा.  

उत्तर प्रदेश: बीएचयू के कोविड टेस्टिंग रूम में हुई तोड़फोड़, चारों और मची अफरा-तफरी

जिसे कब्र में दफनाया, वो जिन्दा घर लौट आया....हैरान कर देगा ये मामला

कोझीकोड हवाईअड्डे विमान के दुर्घटनाग्रस्त पर CM YS जगन ने जताया शोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -