वृद्ध बाप पहुंचा पुलिस स्टेशन और कहा- 'मेरे बेटे से बचा लो वो मुझे क्रिकेट बैट से मारता...'
वृद्ध बाप पहुंचा पुलिस स्टेशन और कहा- 'मेरे बेटे से बचा लो वो मुझे क्रिकेट बैट से मारता...'
Share:

आजकल कोई किसी का नहीं हो रहा है. ऐसे में अपराध भी बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में आई खबरों के मुताबिक़ वस्त्रापुर के व्यापारी दंपत्ति रोते-बिलखते पुलिस थाने पहुंचे और उन्होंने पुलिस में अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में वृद्ध पिता का कहना है कि 'मेरा बेटा मुझे बहुत परेशान करता है. आज तो उसने मुझे दो तमाचे मारे और क्रिकेट बैट से भी पीटा.'' इस शिकायत के बाद पुलिस ने बेटे को लॉकअप में बंद कर दिया है और इस मामले को पूरी तरह से खुलासे करते हुए बताया है.

इस मामले को वस्त्रापुर के नेहरू पार्क नीति अपार्टमेंट का बताया जा रहा है जहाँ रहने वाले योगेश मोदी, पत्नी हर्षिदाबेन, पुत्र जिगर और पुत्रवधू के साथ रहते हैं. वहीं उनका किराना का व्यापार है लेकिन उनका 37 वर्षीय पुत्र कोई भी काम नहीं करता और अपने माता-पिता को परेशान करता रहता है. बीते बुधवार सुबह पुत्र ने अपने पिता से जब पैसे मांगे तो उन्होंने देने से मना कर दिया जिसके बाद पुत्र ने अपने पिता के दो तमाचे जड़ दिए. केवल इतना ही नहीं जिगर ने क्रिकेट बैट से अपने पिता के ऊपर वार किया. वहीं हर्षिदाबेन ने बीच-बचाव कर योगेश को बचा लिया और इसके बाद जिगर अपने माता-पिता को गालियां देने लगा.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ योगेश भाई ने इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया और उनके खबर देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और योगेश भाई को शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने ले गई. वहीं योगेश ने अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद जिगर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लॉकअप में बंद कर दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ हर्षिदाबेन और योगेश भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है कि ''पुत्र के साथ साथ उनकी पुत्रवधू भी मारपीट करती है. 3 महीने पहले उसने हर्षिदाबेन का हाथ भी तोड़ दिया था.''

अब देख लेने की धमकी देना पड़ेगा महंगा, हो सकती है सात साल की जेल

लड़के की छेड़छाड़ से परेशान होकर लड़की बनी दुर्गा और कर दी धुलाई

17 साल की लड़की संग 6 लड़कों ने किया गैंगरेप, आरोपियों में शामिल रहे सगे भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -