हॉस्टल में आग से  66 छात्रों की जिंदगी खतरे में पड़ी
हॉस्टल में आग से 66 छात्रों की जिंदगी खतरे में पड़ी
Share:

बड़वानी : दुर्घटनाएं कभी कहकर नहीं आती. यह आगजनी या किसी और रूप में भी सामने आ सकती है. ऐसा ही एक हादसा एमपी के बड़वानी जिला मुख्यालय के खेल परिसर स्थित हॉस्टल में सामने आया जिसमें पहली मंजिल पर कल शनिवार की रात शॉर्ट सर्किट से भयंकर आग लगने से 66 छात्रों की जिंदगी खतरे में पड़ गई. छात्रों ने जैसे -जैसे अपनी जान बचाई.

मिली जानकारी के अनुसार कल शनिवार को रात आठ बजे के करीब खेल परिसर स्थित हॉस्टल की पहली मंजिल पर छात्र परीक्षाओं की तैयारियों में जुटे हुए थे.तभी तेज धमाके के साथ बिजली चली गई और बरामदे के बाहर से अचानक आग की लपटें उठने लगी. इससे अफरा -तफरी मच गई .घबराए छात्र सीढ़ियों से दौड़ते हुए बाहर आ गए. कुछ अंदर ही रह गए. बाद में अंदर फंसे छात्रों को बचाने के लिए खिड़की तोड़कर रस्सी लटकाई और उसके सहारे बाहर निकाला. आग लगने की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल ने आग बुझाई. यह तो अच्छा हुआ कि इस घटना में किसी को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ.

इस घटना के बारे में घटनास्थल पर पहुंचे कलेक्टर तेजस्वी नायक ने कहा कि एक छात्र कमरे से बाहर नहीं निकल पाया था. पुलिस और बचाव दल ने उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया है. घटना में कोई भी छात्र हताहत नहीं हुआ.

यह भी देखें

कोलकाता की केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग

तमिलनाडु के जंगलों में भीषण आग 40 छात्र फ़से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -