मप्र में कोरोना से हुई 7वीं मौत, 65 वर्षीय महिला ने दम तोडा
मप्र में कोरोना से हुई 7वीं मौत, 65 वर्षीय महिला ने दम तोडा
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में लगातार कोरोना का संकट मंडरा रहा है. गुरुवार को प्रदेश में कोराना से 7वीं मौत हो गई है. एमआरटीवी अस्पताल में भर्ती खजराना की रहने वाली 65 वर्षीय महिला की इलाज के दौरान माैत हो गई. महिला को सर्दी, खांसी बुखार के साथ ही सांस लेने में तकलीफ के बाद 29 मार्च को भर्ती किया गया था. उसकी ना तो कोई कॉन्टेक्ट हिस्ट्री सामने आई है, और ना ही कोई ट्रेवल हिस्ट्री सामने आई है. इसके पहले बुधवार रात आई रिपोर्ट से कोरोना संक्रमितों में 12 लोग और बढ़ गए. इसके साथ ही यह आंकड़ा 75 तक पहुंच गया. वहीं, प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 98 हो गई है. इसमें जबलपुर 8, उज्जैन 6, भोपाल 4, ग्वालियर 2, शिवपुरी 2 और खरगोन का एक मरीज शामिल है.  

वहीं, एमजीएम मेडिकल कॉलेज लैब के अनुसार, 63, तंजीम नगर में 21 और 22 वर्षीय दो युवक, 44 वर्षीय एक व्यक्ति. चंदन नगर गली नंबर 11 की 80 वर्षीय महिला. खजराना का 38 वर्षीय युवक. स्नेहलतागंज की 53 वर्षीय महिला. समाजवाद नगर के 50 वर्षीय पुरुष. उदापुरा के 50 वर्षीय पुरुष. इकबाल कॉलोनी के 54 वर्षीय पुरुष. अंबिकापुरी के 45 वर्षीय पुरुष. गांधी नगर का 38 वर्षीय युवक और मोती तबेला के 54 वर्षीय पुरुष पॉजिटिव मिले हैं.  

जानकारी के लिए बता दें की नए मरीज सामने आने के बाद कलेक्टर मनीष सिंह ने पांच और नए पते को एपिसेंटर घोषित करते हुए कंटेनमेंट एरिया बनाने के आदेश जारी कर दिए हैं. इसमें मनोरमागंज, वल्लभ नगर, माणिकबाग कॉलोनी, तंजीम नगर और डी-टू पुलिस लाइन शामिल हैं. एमवाय में भर्ती 60 वर्षीय संक्रमित सोमवार देर भाग गया. सुबह पुलिस ने उसे उदापुरा में पकड़ा और भर्ती करवाया.

कोरोना: तेलंगाना में 3 की मौत 30 संक्रमित, सभी तब्लीगी जमात में हुए थे शामिल

जयपुर में एक मरीज ने 7 लोगों को किया संक्रमित, अरुणाचल में कोरोना का पहला मामला दर्ज

कोरोना : मुरैना की इन दो कॉलोनियां को किया गया सील, 23 लोगों के सैंपल जांच को भेजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -