राजस्थान में कोरोना से 65 वर्षीय महिला की मौत. कुल संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 191
राजस्थान में कोरोना से 65 वर्षीय महिला की मौत. कुल संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 191
Share:

जयपुर: राजस्थान के बीकेनार में शनिवार को एक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। प्रदेश में कुल कोरोना पॉजिटिव मामले 191 हो गए हैं। इसमें से 40 लोग तबलीगी जमात से हैं। राजस्थान में शनिवार को कोरोना वायरस के 12 नये मामलों की पुष्टि होने के बाद यह जिला अब प्रदेश में कोरोना का नया केन्द्र बन गया है। 

एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के 46 नये मामले दर्ज किए गए हैं। अब राज्य में वायरस संक्रमित मरीजों की तादाद 191 हो गई है। नये 46 संक्रमित मरीजों में टोंक जिले के 12 और ईरान से जोधपुर लाए गए 9 संक्रमित भी शामिल हैं। टोंक में सर्वे करने गई टीमों ने लोगों द्वारा सहयोग नहीं करने की शिकायत की, जिसके बाद अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि फील्ड टीम को स्क्रीनिंग में किसी प्रकार की समस्या नहीं हो।

 टोंक में बुधवार को तबलीगी जमात से सम्बंधित चार लोगों में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उनके सम्पर्क में आये 12 लोगों को शुक्रवार को पॉजिटिव पाया गया। संक्रमित मरीजों की तादाद में वृद्धि होने से बनी गंभीर स्थिति के मद्देनज़र शुक्रवार को विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) की एक टीम ने टोंक का दौरा किया और अधिकारियों के साथ वार्ता की। जिला कलेक्टर किशोर कुमार शर्मा ने बताया कि WHO के दो सदस्यीय दल ने आज टोंक का दौरा किया और यहां किये जा रहे कार्यो का निरिक्षण किया।

CNG : नेचुरल गैसों के दामों में आई गिरावट, जाने नया प्रति किलो रेट

BigBasket : कोरोना संक्रमण के बीच कंपनी बड़ी संख्या में निकालने वाली है वैकेंसी

इस देश में कोरोना वायरस खा गया करोड़ों नौकरियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -