WHO के 65 स्टाफ सदस्य हुए कोरोना संक्रमित
WHO के 65 स्टाफ सदस्य हुए कोरोना संक्रमित
Share:

विश्व स्वास्थ्य संगठन का आंतरिक ईमेल कम से कम एक क्लस्टर संक्रमण सहित अपने मुख्यालय में स्थित कर्मचारियों के बीच कोरोनोवायरस के 65 मामलों की एक आधिकारिक रचना पढ़ता है। डब्ल्यूएचओ मेजबान देश स्विट्जरलैंड और जिनेवा शहर मामलों की संख्या में वृद्धि का अनुभव कर रहा है और डब्ल्यूएचओ रहस्योद्घाटन यूरोप में संभावित दूसरी लहर के बीच में चौंकाने वाला है। ईमेल में कहा गया है कि लगभग आधे संक्रमण उन लोगों में थे जो घर से काम कर रहे थे।

और 32 ऐसे कर्मचारी थे जो मुख्यालय की इमारत में परिसर में काम कर रहे थे, जो बताता है कि स्वास्थ्य एजेंसी की सख्त स्वच्छता, स्क्रीनिंग और अन्य रोकथाम के उपाय इसे महामारी से बचाने के लिए पर्याप्त नहीं थे। WHO में बिजनेस ऑपरेशंस के प्रमुख राउल थॉमस ने शुक्रवार को कर्मचारियों को ईमेल किया, जिसमें बताया गया कि पांच लोग, एक ही टीम के चार और उनसे संपर्क करने वाले व्यक्ति ने COVID -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। राउल ईमेल में शुक्रवार को कहा गया है, "मानक प्रोटोकॉल के अनुसार, ये सहयोगी आवश्यक चिकित्सा प्राप्त कर रहे हैं और घर पर ही ठीक हो रहे हैं।"

"ये पिछले पांच मामले महामारी की शुरुआत के बाद से जिनेवा-आधारित कार्यबल के प्रभावित सदस्यों की कुल संख्या को 65 तक लाते हैं।" डब्ल्यूएचओ के प्रवक्ता फराह दखलल्ला ने समाचार एजेंसी को जानकारी की सटीकता की पुष्टि की। राउल थॉमस ने एक मेल में लिखा है, "कार्यबल के सभी सदस्यों को हमेशा उचित स्वच्छता रखने, शारीरिक दूरी के मानकों (कम से कम एक मीटर) और मास्क पहनने की याद दिलाई जाती है।"

चीन में यात्रियों के लिए होगी नई परीक्षण नीति

फिलीपींस में आया 6.0 तीव्रता का भूकंप, हुआ भारी नुकसान

डोनाल्ड ट्रम्प के लिए अभी जो बिडेन को स्वीकार करने का है समय: बराक ओबामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -